Thursday, April 18, 2024
Advertisement

इस Week दीपिका, प्रियंका और अनन्या पांडेय के अलावा ये सेलिब्रिटी रहीं अपने स्टाइल के कारण सुर्खियों में

इस सप्ताह सोनम कपूर फिल्मफेयर स्टाइल और ग्लैमर अवॉर्ड्स में सोनम कपूर सबसे अलग स्टाइल में नज़र आईं। वहीं दीपिका पादुकोण फ्लोरल प्रिंट गाउन में खूबसूरत नजर आईं थी। जानें इस सप्ताह कौन सी सेलिब्रिटी अपने फैशनसेंस के कारण रहीं सुर्खियों में।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: February 19, 2019 15:53 IST
deepika sonam and priyanka- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM deepika sonam and priyanka

Best Dresses Of This Week: नए सप्ताह की शुरआत के साथ ही हम ये सोचते है कि हमने पिछले सप्ताह किया किया। ऐसे ही हम ये भी सोचते है कि पिछले सप्ताह सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण या फिर प्रियंका चोपड़ा ने क्या पहना। इस सप्ताह सोनम कपूर फिल्मफेयर स्टाइल और ग्लैमर अवॉर्ड्स में सोनम कपूर सबसे अलग स्टाइल में नज़र आईं। वहीं दीपिका पादुकोण फ्लोरल प्रिंट गाउन में खूबसूरत नजर आईं थी। जानें इस सप्ताह कौन सी सेलिब्रिटी अपने फैशनसेंस के कारण रहीं सुर्खियों में।

सोनम कपूर की बात करें तो वह उनकी यह ड्रेस इंडो वेस्टर्न लुक में पहनी गई साड़ी थी। यह खूबसूरत ड्रेस Shehlaa जो कि डिजाइनर Shehla Khan के कलेक्शन से थी। वहीं उनकी हेट Philip Treacy की थी। अपने लुक को पूरा करने के लिए रेड कलर की लिपस्टिक के साथ लाइट मेकअप किया था। इसके साथ ही Gucci कलेक्शन का कल्च उनके लुक को पूरा कर रहा था।

दीपिका की बात करें तो वह अपने पिता प्रकाश पादुकोण को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। जहां वो अपने पति रणवीर सिंह के साथ पहुंची थी। दीपिका पादुकोण के लुक की बात करें तो उन्होंने डिजाइनर गौरी अनामिका के डिजाइन की हुई Resort 19 कलेक्शन में से हॉल्टर नेक फ्लोरल बैकलेस गाउन में दिखीं। उनका लुक बेहद स्टनिंग था। जो कि लाइट पिंक कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई थी। इसके साथ ही लाइट मेकअप और मेसी बन बनाया हुआ था। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। एक्ट्रेस का ये लुक स्टाइलिस्ट शालीना नथानी ने डिजाइन किया।

वहीं प्रियंका मंगलसूत्र के साथ यैलो पैंट-सूट में लंदन की सड़कों में नज़र आईं। उनका यह लुक काफी वायरल हो रहा था। इसके साथ उन्होंने ब्लैक बूट और Gucci ब्रांड का बैग ले रखा था।

इस तीनों सेलिब्रिटी के अलावा कई अन्य बॉलीवुड अभिनेत्री भी है। जिन्होंने अपने फैशनसेंस से हर किसी को होश उड़ा दिया।

tara ananya and athiya

tara ananya and athiya

जहां सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टूी ब्लैक-व्हाइट जंपसूट में कहर बरपाती हुी नजर आईं। यह जंपसूट SELF-PORTRAI के कलेक्शन में से एक था। जिसके साथ लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ लॉंग ईयरिरंग्स और बाल ओपन किए हुए थे।

अनन्या पांडे भी अपनी सेक्सी अदाओं को बिखेरती हुई नजर आईं। उन्होंने Nikhil Thampi mini की ड्रेस पहनी हुई थी।

कॉफी विद करण सीजन 6 स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के स्टार कास्ट तारा सुतारिया का लुक भी काफी वायरल हो रहा है। उनके लुक की बात करें तो वह Nicole and Felicia डिजाइन किए हुए कॉपर मीनी गाउन पहना था। इस ड्रेस के साथ तारा ने स्ट्रेपी हिल्स भी पहने थे।

इसके अलावा ये सेलिब्रिटी भी इस वीक रहीं आगे।

sonakshi kiara and karishma kapoor

sonakshi kiara and karishma kapoor

वहीं कियारा अणवाणी अपने इस लुक के कारण काफी सुर्खियों में छाई है। रेड कार्पेट में कियारा  Stephane Rolland के व्हाइट गाउन में नजर आईं।

वहीं सोनाक्षी सिन्हा अपने लुक के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती है। इस बार भी वह एक अवॉर्ड शो में Dhruv Kapoor के डिजाइन किया हुआ शूट पहनकर पहुंची।

अब करिश्मा कपूर की बात करें तो वह भी इस सप्ताह अपने स्टाइल के कारण सुर्खियों में छाई रहीं। 90 के दशक की हिट एक्ट्रेस करिश्मा आज भी अपनी ब्यूटी से फैंस के दिलों में जगह बनाई हुई हैं। उन्होंने यहां tonyward द्वारा डिजाइन किया हुआ थाई हाई स्लिट व्हाइट कलर की ड्रेस कैरी की। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने बन बनाया हुआ था, जो उनके लुक को शानदार बना रहा था।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की अन्नया पांडे और तारा सुतारिया अपने कपड़ों की वजह से बनी सुर्खियों में

13th Asia Vision Movie Awards: अवॉर्ड शो में चला कियारा अणवाडी का जादू, इस लुक ने किया हर किसी को दीवाना

मंगलसूत्र के साथ हॉट लुक में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, सिंपल सी Turtleneck की कीमत 13 हजार रुपए

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement