A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Lakme Fashion Week 2019: लैक्मे फैशन वीक में दिखा तब्बू और करण जौहर का जलवा, देखें सितारों से सजी इस रात की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

Lakme Fashion Week 2019: लैक्मे फैशन वीक में दिखा तब्बू और करण जौहर का जलवा, देखें सितारों से सजी इस रात की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) समर/रिसार्ट 2019 की शुरुआत हो चुकी है। जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आ घई है. इन तस्वीरों में अबिनेत्री तब्बू के लुक से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है। इसके अलावा करण जौहर ने भी रैंप वॉक किया।

<p>Lakme Fshion Week 2019</p>- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Lakme Fshion Week 2019

लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) समर/रिसार्ट 2019 की शुरुआत हो चुकी है। जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आ घई है. इन तस्वीरों में अभिनेत्री तब्बू के लुक से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है। इसके अलावा करण जौहर ने भी रैंप वॉक किया।

दरअसल, 47 साल की उम्र में तब्बू के जलवे कम नहीं हुए है। वह डिजाइनर गौरव गुप्ता के लिए रैंप वॉक में उतरी। जब वह रैंप पर आईं उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। वह खूबसूरत गाउन में काफी चार्मिंग नजर आ रही थीं।

Tabbu

अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी रैंप वॉक में भी अपने कॉंपिडेंस से हर किसी का दिल चुरा लिया था।

Tabbu

तब्बू के लुक की बात करें तो वह  ग्रे कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आईं। लाइट मेकअप के साथ रेड कलर की लिपस्टिक और खूबसूरत हेयर स्टाइल से हर किसी का दिल चुरा लिया।

Daina Penty

तब्बू के अलावा करण जौहर, डायना पेंटी आदि अभिनेत्रियों ने भी रैंप वॉक किया।

Tabbu

करण के लुक की बात करें तो वह रेड और ब्लैक कलर की एंब्राइड्री बेस्ड जैकेट के साथ ब्लैक कलर के पैंट में काफी हैंडसम नजर आएं।

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Promotion: सोनम कपूर का खूबसूरत लुक आया सामने, तस्वीरें कर देंगी आपको दीवाना

इन 5 तरीकों से पा सकते हैं परफेक्ट आईब्रो

Umang 2019: अवॉर्ड शो में जाह्नवी, आलिया और सारा अली खान के अलावा इन एक्ट्रेस से बरपाया कहर, देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News