A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य LFW 2020: लैक्मे फैशन वीक के दूसरे दिन नेहा धूपिया, सई मंजरेकर, रकुल प्रीत और सनी ग्लैमरस अंदाज में आईं नज़र

LFW 2020: लैक्मे फैशन वीक के दूसरे दिन नेहा धूपिया, सई मंजरेकर, रकुल प्रीत और सनी ग्लैमरस अंदाज में आईं नज़र

लैक्मे फैशन वीके के दूसरे दिन नेहा धूपिया, रकुल प्रीत सिंह, सनी लियोनी और सई मांजरेकर ग्लैमरस अवतार में नजर आई। 

Lakme fashion week- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Lakme fashion week

मुंबई नें लैक्मे फैशन वीक 2020 का आगाज हो चुका है। दूसरे दिन नेहा धूपिया, रकुल प्रीत सिंह, सनी लियोनी और सई मांजरेकर ग्लैमरस अवतार में नजर आई। सोशल मीडिया में इन अभिनेत्रियों के लुक्स की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। जहां लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर ने अपने लुक से फैंस के दिलों को चुराया। वहीं दूसरे दिन अभिनेत्रियों से फैंस को अपना दीवाना बनाया। आपको बता दें कि इस बार लैक्मे फैशन वीक की थीम 'बेटर 3डी' है। जिसके अंर्तगत ही फैशन डिजाइनर अपने कलेक्शन को पेश करते हुए नजर आएंगे। 

नेहा धूपिया ने इत्तिश्री के लिए रैंप वॉक किया। वह काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। नेहा के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक, व्हाइट और रेड कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी। जिसके साथ उन्होंने कमर टाइ लगाई। वहीं ब्लैक शूज के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। 

neha dhupia

neha dhupia

इस लुक के साथ नेहा धूपिया ने मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक के साथ बालों को पार्टिंग करते हुए ओपन किया था। इस सिंपल लुक में वह बेहद खूबसूरत नजर आईं। 

sai manjrekar

सई मांजरेकर ने अपने सिंपल लुक से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी। उन्होंने फैशन डिजाइनर Ashley Rebello के कलेक्शन की ब्लैक कलर की लैदर पहने हुए नजर आईं। इस लुक के साथ हाई हील्स के साथ लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक के साथ सिल्वर ईयररिंग्स पहने हुए नजर आईं। 

मैगजीन कवर के लिए कियारा आडवाणी ने कराया फोटोशूट, वेडिंग आउटफिट्स में दिखीं बेहद खूबसूरत 

sunny leone

सनी लियानो काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। वह फैशन डिजाइनर स्वप्निल शिंदे के कलेक्शन की शो-स्टॉपर बनीं। 

sunny leone

सनी के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर की प्रिटेंट लॉग टीशर्ट के साथ ब्लैक कलर की जैकेट कैरी किया। इस लुक के साथ सनी ने मैचिंग हाई बूट पहने। वहीं लाइट मेकअप, ग्लोसी लिपस्टिक के साथ पौनीटेल बनाए हुए नजर आईं। 

LFW 2020: लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन जाह्नवी कपूर ने विक्की कौशल के साथ बिखेरे जलवे

rakul preet singh

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। उनके लुक की बात करें तो वह ऑफिस लुक में नज़र आईं। जिसमें उन्होंने व्हाइट कलर की शर्ट के साथ ब्लैक पैंट और टाई लगाए हुए नजर आईं। 

rakul preet singh

इस लुक के साथ रकुल ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और बालों को ओपन किया हुआ था। 

फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का गोवा में हुआ निधन, अनुष्का शर्मा सहित इन हस्तियों ने जताया शोक

Latest Lifestyle News

Related Video