A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य ऑरेंज कलर के अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत नज़र आईं माधुरी दीक्षित, सिंपल लुक से नजरे हटाना मुश्किल

ऑरेंज कलर के अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत नज़र आईं माधुरी दीक्षित, सिंपल लुक से नजरे हटाना मुश्किल

चाहे वेस्टर्न वियर हो या एथिनिक वियर सबमें माधुरी दीक्षित का अंदाज निराला होता है। हाल में ही एक इवेंट में एक्ट्रेस ने शिरकत किया। ऑरेंज कलर के सूट में बेहद खूबसूरत नजर आईं। 

Madhuri dixit- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Madhuri dixit

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कही जाने वाली माधुरी दीक्षित अपनी शानदार एक्टिंग के कारण करोड़ो दिलों में राज करती हैं। माधुरी दीक्षित ने फिल्म 'कलंक' में अपनी एक्टिंग से लोगों को फैन बना दिया था। वहीं दूसरी ओर अपनी फैशन सेंस के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। चाहे वेस्टर्न वियर हो या एथिनिक वियर सबमें माधुरी दीक्षित का अंदाज निराला होता है। हाल में ही एक इवेंट में एक्ट्रेस ने शिरकत किया। ऑरेंज कलर के सूट में बेहद खूबसूरत नजर आईं। 

माधुरी दीक्षित के लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे के कलेक्शन से खूबसूरत प्रिंटेड ऑरेंज कलर का अनारकली सूट पहना। जिसके साथ उन्होंने मैचिंग चुनरी ओपन करके कैरी किया। 

प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस पर फैशन डिजाइनर ने किया कमेंट-कुछ कपड़े पहनने की होती है एक उम्र, फैंस ने लगा दी क्लास

माधुरी ने इस लुक के साथ मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन किया औऱ कानों में बड़े-बड़े झुमकों और हाथों में मैचिंग कंगन से अपने लुक को कंप्लीट किया। वह इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

माधुरी ने इस लुक के साथ प्यारी सी स्माइल उनकी खूबसूरतू को कई गुना बढ़ा रही हैं। 

करीना कपूर गर्ल गैंग के साथ लंच डेट पर ओवरसाइज्ड व्हाइट शर्ट में दिखीं स्टाइलिश, देखें तस्वीरें

माधुरी दीक्षित के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसी के साथ सेलिब्रेटी भी कमेंट करने में पीछे नहीं है। टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी राय ने उनके लुक को खूबसूरत कहा है।  

Latest Lifestyle News