A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, सोशल मीडिया में तस्वीरें हुई वायरल

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, सोशल मीडिया में तस्वीरें हुई वायरल

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम में लहंगा पहनकर कुछ तस्वीरें शेयर किया, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, सोशल मीडिया में तस्वीरें हुई वायरल- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MADHURIDIXITNENE धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, सोशल मीडिया में तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपने खूबसूरती के साथ-साथ प्यारी सी स्माइल के कारण करोड़ों दिलों में राज़ करती हैं। वह अपनी खूबसूरती और स्टाइल का खास ध्यान रखती हैं। माधुरी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। हाल में ही उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आईं। 

माधुरी दीक्षित के लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल के कलेक्शन से  मेटालिक पिंक कलर का खूबसूरत सा लहंगा पहने हुए नजर आईं। इसके साथ ही डार्क पिंक लिप्स के साथ रोज़ी चिक्स के साथ-साथ लोअर मेसी बन के साथ अपने लुक को पूरा किया। 

PHOTO: माधुरी दीक्षित शरारा सूट में दिखीं बेहद खूबसूरत, फैंस ने कहा- खूबसूरती के परे...

 

माधुरी ने इस लुक के साथ ड्रॉप डायमंड झुमके और एक नेकपीस के साथ अपना लुक पूरा किया। 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "पिंक में खूबसूरत"

Skincare Routine: ग्लोइंग स्किन के लिए सप्ताह में 2 बार लगाएं ये फेसपैक, एक्ने के साथ हर समस्या से मिलेगा छुटकारा

माधुरी के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह 'फाइंडिंग अनामिका' सीरिज में अपना डिजिटल करियर की शुरूआत करने के लिए तैयार हैं। शो में, माधुरी एक सुपरस्टार की भूमिका निभाती है जो लापता हो जाती हैं। शो का निर्देशन करिश्मा कोहली और बेजॉय नांबियार ने किया है।

डिजिटल डेब्यू के अलावा माधुरी 'डांस दीवाने' शो में बतौर जज नजर आ रही हैं। 

Latest Lifestyle News