A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य एक बार फिर मलाइका-अमृता अरोड़ा की ये स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया में हुई वायरल, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

एक बार फिर मलाइका-अमृता अरोड़ा की ये स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया में हुई वायरल, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा अपने स्टाइलिश लुक से हर किसी को इंप्रेस कर लेती हैं। हाल में ही दोनों बांद्रा में  स्पॉट हुई। अरोड़ा सिस्टर्स मैचिंग आउटफिट्स में नजर आईं।

Malaika arora , amrita arora- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Malaika arora and amrita arora

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा अपने फिटनेस के साथ-साथ फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपने स्टाइलिश लुक से हर किसी को इंप्रेस कर लेती हैं। हाल में ही दोनों में बांद्रा स्पॉट हुई। अरोड़ा सिस्टर्स मैचिंग आउटफिट्स में नजर आईं।  

मलाइका के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर के क्राप टॉप के साथ ब्लू कलर का जींस पहना हुआ था। इस लुक के साथ उन्होंने लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ ओपन पौनीटेल की हुई थी। इसके साथ ही उनके चेहरे पर एक अलग ही ग्लो था।

Malaika arora and amrita arora

वहीं अमृता के लुक की बात करें तो उन्होंने भी व्हाइट कलर का क्राट टॉप के साथ हाई थाई स्लिट डेनिम जींस पहना हुआ था। इसके लुक के साथ लाइट मेकअप न्यूड लिपस्टिक लगाया हुआ था। लेकिन अमृता के इस लुक में उनकी उम्र साफ नजर आ रही थी।

Malaika arora

कई फैंस को दोनों सिस्टर्स का लुक काफी पसंद आया। यहां तक कि कई फैंस से कमेंट किया कि मलाइका अपनी बहन से ज्यादा हॉट लग रही है। वहीं एक यूजर ने कहा कि मलाइका कुछ ज्यादा ही यंग लग रही हैं।  

Malaika arora

एक यूजर ने कहा कि मलाइका 19 साल की लग रही हैं। जो वास्तव में हर किसी को प्रेरित करने वाली बात है। कई यूजर्स को मलाइका का फिगर काफी पसंद आया।

सफेद अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत लगी रही हैं सपना चौधरी, तस्वीरें देखते ही आप हो जाएंगे फिदा

साड़ी के बाद अनुष्का शर्मा का बोल्ड फोटोशूट आया सामने, तस्वीरें देखकर आप एक बार फिर हो जाएंगे दीवाने

मालदीव में स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं सुहाना खान, सोशल मीडिया में तस्वीर हुई वायरल

Latest Lifestyle News