A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य मॉर्डन दुल्हन के अवतार में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, लगाई अपने जलवे से रैंप पर आग

मॉर्डन दुल्हन के अवतार में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, लगाई अपने जलवे से रैंप पर आग

इस इवेंट में मलाइका ने ऑरेंज और ग्रे कॉम्बिनेशन का ऑफ शोल्डर लहंगा पहना हुआ था। अपने लुक को पूरा करने के लिए मलाइका ने न्यूड मेकअप किया था जो उन पर काफी सूट कर रहा था।

Malaika Arora- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM/MALAIKA ARORA Malaika Arora

नई दिल्ली: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान की मिलन एयरपोर्ट से तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं। कथित लव कपल ने अपने रिश्ते पर अभी तक मुहर नहीं लगाई है, लेकिन खबर आई है कि दोनों इसी महीने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर सकते हैं। कुछ ही दिनों पहले दोनों एयरपोर्ट में नजर आएं थे। इसके साथ ही इटली में मलाइका ने अपना बर्थडे अर्जुन कपूर के साथ-साथ कुछ करीबी दोस्तों के साथ मनाया था। हाल में ही मलाइका ब्राइडल लुक में नजर आईं। उन्होंने वेडिंग जंक्शन फैशन शो में जलवे बिखेरे। वह इस इवेंट की शो स्टॉपर बनीं।

इस इवेंट में  मलाइका ने ऑरेंज और ग्रे कॉम्बिनेशन का ऑफ शोल्डर लहंगा पहना हुआ था। अपने लुक को पूरा करने के लिए मलाइका ने न्यूड मेकअप किया था जो उन पर काफी सूट कर रहा था। (Vogue:आलिया भट्ट, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, राधिका आप्टे का दिखा हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज )

मॉडर्न दुल्हन लुक में मलाइका काफी फब रही थी। अपने इस ड्रेस के साथ उन्होंने सिल्वर इयररिंग्स कैरी किए थे, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे।

Image Source : yogen shahMalaika Arora

बता दें कि मलाइका, अर्जुन से 12 साल बड़ी हैं और उनका 15 साल का बेटा भी है । दोनों के अफेयर के चलते ही मलाइका और अरबाज ने राहें बदल ली हैं। मलाइका और अर्जुन की करीबियों से कपूर खानदान खुश नहीं है। वहीं दोनों के रिश्ते के चलते सलमान और अर्जुन के रिश्ते भी खराब हो गए हैं। (मानुषी छिल्लर का ब्लैक हॉट अवतार इन दिनों हो रहा वायरल, देखें अभी तक का सबसे हॉट फोटोशूट )

Image Source : yogen shahMalaika Arora

मलाइका अपनी फिटनेस के कारण वैसे भी सुर्खियों में रहती है। हर कोई उनकी तरह पिटनेस पाना चाहता है।

Latest Lifestyle News