A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट फोटोशूट आया सामने, तस्वीरों में नजर आ रही हैं बेहद ग्लैमरस

मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट फोटोशूट आया सामने, तस्वीरों में नजर आ रही हैं बेहद ग्लैमरस

छैया-छैया एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट फोटोशूट सामने आया है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत और हॉट नज़र आ रही हैं। देखें तस्वीरें। 

Malaika arora- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Malaika arora

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के साथ-साथ बोल्ड फैशन सेंस के साथ सोशल मीडिया में आग लगा देती हैं।  मलाइका ने एक बार फिर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है। इसके साथ ही अपने लुक्स से 25 साल की लड़की को चुनौती देती नजर आ रही हैं। 

मलाइका अरोड़ा की फैशन स्टाइलिश मेनका हरिसिंघानी ने अपने इंस्टाग्राम पर मलाइका की कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं। 

मलाइका के लुक की बात करें तो उन्होंने श्वेता कपूर के कलेक्शन से ब्लैक कलर की  मिनी ब्रालेट के साथ ब्लैक कलर का पैंट और येलो कलर की ओवर कोट पहना। इस लुक में मलाइका बेहद हॉट नजर आ रही थीं। 

दीपिका पादुकोण येलो कलर की साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

इस लुक के साथ मलाइका ने न्यूड लिपस्टिक, स्मोकी आइड के साथ नेकपीस और एकदम हटकर हेयरस्टाइल बनाए हुए नजर आईं। 

मलाइका ब्रालेट का एक अलग ही फैशन सामने लेकर आ रही हैं। इससे पहले भी वह ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ स्कर्ट पहने हुए नजर आई थीं। इस लुक में भी मलाइका काफी ग्लैमरस नजर आई थीं। 

एक बार फिर रेखा ने चलाया अपनी खूबसूरती का जादू, गोल्डन साड़ी में दिखी बेहद खूबसूरत

मलाइका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह एमटीवी के रियलिटी शो 'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर' में बतौर जज नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकल हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। 

 

Latest Lifestyle News