A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य एयरपोर्ट पर दिलकश अंदाज में नजर आईं Mouni Roy, ग्रीन सूट में दिखीं खूबसूरत

एयरपोर्ट पर दिलकश अंदाज में नजर आईं Mouni Roy, ग्रीन सूट में दिखीं खूबसूरत

हाल में ही आईं उनकी फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर रिलीज हुई। जिसके प्रमोशन में उनके बेहतरीन लुक देखने को मिले। वह एथनिक से लेकर वेस्टर्न लुक में सबसे ज्यादा खूबसूरत नजर आईं। हाल में ही मौनी एयरपोर्ट पर एथनिक लुक में काफी खूबसूरत नजर आईं।

Mouni Roy- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Mouni Roy

Mouni Roy Airport Look: बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक है। वह अपनी अदाकरी और खूबसूरती से हर किसी को दीवाना बना देती हैं। अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही जगह बना चुकी है। जिसके बाद कई फिल्में उनकी छोली में आकर गिर गई। वहीं हाल में ही आईं उनकी फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर रिलीज हुई। जिसके प्रमोशन में उनके बेहतरीन लुक देखने को मिले। वह एथनिक से लेकर वेस्टर्न लुक में सबसे ज्यादा खूबसूरत नजर आईं। हाल में ही मौनी एयरपोर्ट पर एथनिक लुक में काफी खूबसूरत नजर आईं।

मौनी के लुक की बात करें तो उन्होंने ग्रीन कलर का सूट पहना हुआ था। उनके इस एम्पायर कट लॉन्ग कुर्ते पर टैसल डिटेलिंग के साथ वाइट थ्रेड फ्लोरल वर्क किया गया है। उन्होंने इसे वाइट पलाजो और दुपट्टे के साथ पेयर अप किया। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो मौनी ने अपने बालों को मिडिल पार्टिंग के साथ खुला रखा।

Mouni roy

मौनी ने एक्सेसरीज के नाम पर सिल्वर ऑक्सीडाइज्ड झुमके पहनें। वहीं उन्होंने अपने लुक को गोल्डन फ्लिप-फ्लॉप से पूरा किया। मौनी ने पिंक ग्लोसी लिप्स के साथ अपने मेकअप को सिंपल रखा। अपने इस एथनिक लुक को उन्होंने छोटी ब्लैक बिंदी और सनग्लासेज से सजाया।

Mouni roy

मौनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर है।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना की नई तस्वीर हुए वायरल, कॉप टॉप में नजर आईं स्टनिंग

कलंक प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट के स्टाइलिश और फैेशनसेंस अवतार, जिसने मचा दिया इंटरनेट पर तहलका

मैगजीन कवर पर ऑफ-शोल्डर आउटफिट में हॉट नजर आईं मौनी रॉय, देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News