Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कलंक प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट के स्टाइलिश और फैेशनसेंस अवतार, जिसने मचा दिया इंटरनेट पर तहलका

Alia Bhatt Look During Kalank Promotion: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने फैशमसेंस से हर किसी को मात देती है। अपकमिंग फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में उनके स्टाइल को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया। वह पूरे प्रमोशन में एक से बढ़ एक स्टाइलिश आउटफिट्स में नजर आईं। देखें उनके कुछ स्टाइलिश और स्टनिंग लुक।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: April 16, 2019 16:09 IST
Alia bhatt- India TV Hindi
Alia bhatt

Alia Bhatt Look During Kalank Promotion: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने फैशमसेंस से हर किसी को मात देती है। अपकमिंग फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में उनके स्टाइल को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया। वह पूरे प्रमोशन में एक से बढ़ एक स्टाइलिश आउटफिट्स में नजर आईं। देखें उनके कुछ स्टाइलिश और स्टनिंग लुक।

खूबसूरत साड़ी में दिखीं आलिया

आलिया भट्ट सलवार-सूट के अलावा प्रमोशन में बेहतरीन साड़ी में नज़र आईं। आलिया ने खूबसूरत पेस्टल साड़ी पहनी हुई थी। जिसके साथ लाइट मेकअप और पौनीटेल हेयरस्टाइल के साथ मांग टीका लगाया हुआ था। इस लुक में वह काफी स्टनिंग नजर आ रही थी।

यैलो में दिखीं बिल्कुल प्रिंसेस

हाल में ही आलिया ने दिल्ली में अपनी फिल्म का प्रमोशन करती हुई नजर आईं थी। तब उन्होंने मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर यैलो कलर का अनारकली सूट पहनकर नजर आईं थी। जो कि गर्मियों के लिए एक दम परफेक्ट ऑप्शन है। इस आउटफिट्स के साथ आलिया ने लाइट मेकअप के साथ छोटी बिंदी और गोल्डन ईयररिंग्स के साथ बालों में स्टाइलिश ब्रेड बनाया हुआ था। इस लुक में वह स्टनिंग नजर आ रही थीं।

शरारा सूट में दिखीं खूबसूरत

अपनी फिल्म का जालंधर में प्रमोशन के दौरान उनका पंजाबी लुक सामने आया। उन्होंने Simar Dugal के कलेक्शन का ब्लू और पिंक कलर का शरारा सूट पहना था। इस लुक में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। इस लुक के साथ आलिया ने छोटी सी बिंदी के साथ सिल्वर झुमके पहने हुए थे। जो कि काफी अच्छे लग रहे थे।

पिंक सूट में बरपाया कहर
जयपुर यानी पिंक सिटी में उन्होंने पिंक औप गोल्डन एब्राइड्री वाला सूट पहना। ये सूट Nidhi Tholia के कलेक्शन से है। जिनकी जयपुर में ही शॉप है। इस लुक के साथ आलिया भट्ट लाइट मेकअप और छोटी सी बिंदी के साथ हैवी ईयररिंग्स पहने हुए नजर आईं।

स्पगेटी स्टाइल में दिखीं स्टनिंग
आलिया भट्ट प्रमोशन के दौरान शरारा सूट में नजर आईं। इस स्ट्रेपी सिल्क कुर्ते पर फ्लोरल मोटिफ्स का एम्बेलिश्मेंट किया गया है। वहीं ट्यूल शरारा में खूबसूरत एम्ब्रॉएडरी है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग आइवरी कलर का दुपट्टा कैरी किया। अपने इस एथनिक लुक को आलिया ने स्टेटमेंट पाउडर ब्लू झुमकों से एक्सेसराइज किया है। आलिया का मेकअप काफी रिफ्रेशिंग लग रहा था, उन्होंने रेड लिपस्टिक ने अपने लुक को हाईलाइट किया। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो आलिया ने मिडिल पार्टिंग के साथ सॉफ्ट वेवी बालों को खुला रखा।

यह खूबसूरत सूट डिजाइनर अनीता डोंगरे के कलेक्शन में से एक है। जिसकी कीमत 60 हजार रुपए है।

बनारसी सूट में दिखीं बेहद खूबसूरत
प्रमोशन के दौरान आलिया ने Ekaya लक्जरी ब्रांड का खूबसूरत पिंक कलर का बनारसी सूट पहना हुआ है। इसके साथ ही लाइट मेकअप और स्मोकी आइज, न्यूड लिपस्टिक के साथ लोअर पौनी टेल बनाई हुई है। इसके साथ ही उन्होंने खूबसूरत सी Raniwala 1881 ब्रांड की हैवी ईयररिंग्स पहनी हुई थी।

गोल्डन-व्हाइट सूट
दिल्ली में ही प्रमोशन के दौरान आलिया सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन का गोल्डन-व्हाइट अनारकली सूट में खूबसूरत नजर आईं। इस लुक के साथ उन्होंने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ हैवी ईयररिंग्स पहनी हुई थी।

बंधिनी स्कर्ट-टॉप में दिखीं ग्लैमरस
सब्यसांची कलेक्शन की खबूसरत बंधिनी स्कर्ट और ऑफ शोलडर टॉप में आलिया काफी खूबसूरत नजर आईं थी। इस लुक के साथ आलिया लाइट मेकअप और न्यूज लिपस्टिक के साथ गोल्डन कलर की हैवी ज्वैलरी में वह काफी खूबसूरत नजर आईं थी। इस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी।

व्हाइट अनराकली सूट में दिखी खूबसूरत

प्रमोशन के दौराम आलिया एक से बढ़कर एक लुक में नजर आईं। गोल्डन और व्हाइट कलर के इस अनारकली सूट में आलिया काफी स्टनिंग नजर आ रही थी। ये खूबसूरत सूट डिजाइनर पुनीत बालन के कलेक्शन से था। इस लुक के साथ आलिया भट्ट ने लाइट मेकअप के साथ हैवी ईयररिंग्स में नजर आईं। 

अपनी मुस्कान और एक्टिंग से लाखों दिलों में पर राज़ करती हैं कलंक एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित, देखें उनकी Unseen Photos

गर्मियों में छाया यैलो कलर का ट्रेंड, ऑफिस हो या फिर पार्टी पर ट्राई करें कंगना, शिल्पा सहित इन एक्ट्रेस के लुक

Kalank Promotion: कलंक के प्रमोशन में सोनाक्षी सिन्हा से तीन गुनी मंहगी ड्रेस पहनकर नज़र आईं आलिया भट्ट

मां सोनी राजदान के साथ खूबसूरत अंदाज में नजर आईं आलिया भट्ट, इस अनारकली सूट की कीमत हजारों रुपए

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement