A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में पति रोहनप्रीत सिंह के साथ बेहद खूबसूरत दिखीं नेहा कक्कड़, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजर

वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में पति रोहनप्रीत सिंह के साथ बेहद खूबसूरत दिखीं नेहा कक्कड़, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा कक्कड़ ने सोमवार को चंडीगढ़ में अपनी शादी का रिसेप्शन रखा। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आईं।

वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में पति रोहनप्रीत सिंह के साथ बेहद खूबसूरत दिखीं नेहा कक्कड़, तस्वीरों से नही- India TV Hindi Image Source : INSTA/TEAMNEHAKAKKAR वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में पति रोहनप्रीत सिंह के साथ बेहद खूबसूरत दिखीं नेहा कक्कड़, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजर

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने दिल्ली में 24 अक्टूबर को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ सात फेरे लिए। दुल्हन के अवतार में नेहा कक्कड़ बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। वहीं अब उनके रिसेप्शन की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। जिसमें वह बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं। 

नेहा के लुक की बात करें तो उन्होंने वेडिंग रिसेप्शन में सिल्वर- व्हाइट कलर का लहंगा पहना। खूबसूरत एंब्राइड्री के साथ इस लंहगे में वह स्टनिंग नजर आ रही है। इसके साथ ही नेहा ने एक अलग से दुपट्टा कैरी किया। 

शादी के बाद नई नवेली दुल्हन नेहा कक्कड़ लाल रंग के लहंगे में आईं नजर, पति रोहनप्रीत भी दिखे साथ

नेहा के मेकअप की बात करें तो उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ पीच लिपस्टिक और लाइट आई मेकअप रखा। इसके साथ ही उन्होंने मांथे में सिंदूर के साथ टाइट बन बनाया। 

वहीं ज्लैवरी में नेहा ने आउटफिट्स से मेच खाते हुए व्हाइट-ग्रीन कलर का खूबसूरत डायमंड नेकलेस के साथ ईयररिंग्स पहना। 

मेहंदी सेरेमनी में नेहा कक्कड़ ग्रीन कलर के लहंगे में दिखीं बेहद खूबसूरत, रोहनप्रीत भी मैचिंग शेरवानी में आए नजर

वहीं रोहनप्रीत ने ब्लू कलर का पेंट सूट पहना। 

नेहा-रोहनप्रीत के रिसेप्शन के कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे है। जिसमें यह क्यूट कपल रोमांटिक गानों में गाना गाते हुए नजर आ रहा है। इसके साथ ही वह डांस करती भी नजर आ रही हैं। 

Latest Lifestyle News