A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य पति रोहनप्रीत सिंह के साथ स्टनिंग अवतार में नजर आईं नेहा कक्कड़, पिंक कलर के लहंगा में दिखीं खूबसूरत

पति रोहनप्रीत सिंह के साथ स्टनिंग अवतार में नजर आईं नेहा कक्कड़, पिंक कलर के लहंगा में दिखीं खूबसूरत

नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह पति रोहनप्रीत सिंह के साथ रोमांटिंक अंदाज में नजर आ रही हैं।

पति रोहनप्रीत सिंह के साथ स्टनिंग अवतार में नजर आईं नेहा कक्कड़, पिंक कलर के लंहगे में दिखीं खूबसूरत- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEHAKAKKAR पति रोहनप्रीत सिंह के साथ स्टनिंग अवतार में नजर आईं नेहा कक्कड़, पिंक कलर के लंहगे में दिखीं खूबसूरत

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारे में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत के साथ फेरे लिए। उनके शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इसी बीच नेहा कंक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर नए लुक की  तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह रोहतप्रीत के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। 

नेहा कक्कड़ अपने इंस्टाग्राम पर शादी के हर एक फंक्शन की तस्वीरें शेयर करती जा रही हैं। इन तस्वीरों की बात करें इसमें नेहा-रोहनप्रीत एक दूसरे को रिंग पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। 

वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में पति रोहनप्रीत सिंह के साथ बेहद खूबसूरत दिखीं नेहा कक्कड़, व्हाइट लहंगा में दिखीं स्टनिंग

नेहा के लुक की बात करें तो उन्होंने फेमस डिजाइनर अनीता डोंगरे के कलेक्शन से पिंक कलर का खूबसूरत लहंगा पहना। जिसमें गोटा पट्टी के साथ मोती, जरदोसी लगाई गई है। इस लुक में नेहा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

इस लुक के साथ ने अनीता डोंगरे के ज्वैलरी कलेक्शन से ही पर्ल हैवी चोकर और ईयररिंग्स पहना। 

मेहंदी सेरेमनी में नेहा कक्कड़ ग्रीन कलर के लहंगे में दिखीं बेहद खूबसूरत, रोहनप्रीत भी मैचिंग शेरवानी में आए नजर

नेहा के मेकअप की बात करें तो उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ लाइट पिंक कलर की ग्लोसी लिपस्टिक के साथ बालों को कर्ली करके ओपन किया हुआ था। इसके साथ ही हाथों में चूड़ा पहने हुए नजर आईं। 

वहीं सिंगर रोहनप्रीत सिंह के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर का कोट पैंट पहना। जिसके साथ उन्होंने रेड कलर की पगड़ी और बो लगाए। अपनाा लुक कंप्लीट करने के लिए ब्लैक कलर के जूते पहने। 

नेहा कक्कड़ के इस खूबसूरत लहंगे के कीमत की बात करें को अनीता डोंगरे के AANTIKA LEHENGA की कीमत 3 लाख 22 हजार रूपए है। 

देखें नेहा के शादी के फंक्शन की अन्य तस्वीरें

Latest Lifestyle News