A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य प्रियंका चोपड़ा ने वेडिंग गाउन में जड़वाया मां-पापा के नाम के साथ ओम नम: शिवाय, तो निक जोनस ने सूट पर लिखवाया 'मेरी जान'

प्रियंका चोपड़ा ने वेडिंग गाउन में जड़वाया मां-पापा के नाम के साथ ओम नम: शिवाय, तो निक जोनस ने सूट पर लिखवाया 'मेरी जान'

प्रियंका चोपड़ा का वेडिंग गाउन इस समय सुर्खियों में बना हुआ है। प्रियंका ने राजकुमारी की तरह दिखने के लिए 75 फुट लंबा घूंघट(वेल) लिया हुआ था, लेकिन क्या आपको पता है कि प्रियंका के गाउन में कुछ ऐसे शब्द लिखे गए है। जो कि उनके सबसे नजदीक है।

Priyanka- India TV Hindi Priyanka

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों काफी सुर्खियों में है।1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन में दोनों ने ग्रैंड सेरेमनी के साथ शादी की। दोनों से 2 रीति रिवाजों के साथ शादी की। 1 दिसंबर को कैथोलिक और 2 दिसंबर को हिंदू धर्म से शादी की। वहीं 4 दिसंबर को दिल्ली में वेडिंग रिसेप्शन रखा गया था। इस शाही शादी के चर्चे इन दिनों बहुत ही ज्यादा हो रहे है। हर एक फंक्शन के साथ-साथ दोनों रीति रिवाजों में पहनी हुई निक जोनस और प्रियंका की ड्रेसेस भी काफी वायरल हो रही है।

प्रियंका चोपड़ा का वेडिंग गाउन इस समय सुर्खियों में बना हुआ है। प्रियंका ने राजकुमारी की तरह दिखने के लिए 75 फुट लंबा घूंघट(वेल) लिया हुआ था, लेकिन क्या आपको पता है कि प्रियंका के गाउन में कुछ ऐसे शब्द लिखे गए है। जो कि उनके सबसे नजदीक है।

राल्फ लॉरेन के इस कस्टम गाउन में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां और पापा का नाम 'मधु और अशोक' लिखवाया है। इतना ही नहीं उन्होंने हिंदू धर्म का सबसे शक्तिशाली और पवित्र मंत्र 'ऊं नम: शिवाय' के साथ-साथ  फैमिली (Family), होप (Hope), कम्पैशन (compassion) और लव (Love) जैसे शब्द भी गाउन पर जड़े गए। इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा के गाउन में निक जोन का का पूरा नाम  'Nicholas Jerry Jonas' और शादी की तारिख (1st December 2018) भी लिखवाई है।

इतना ही नहीं राल्फ लॉरेन के बनाए हुए निक जोनास के पर्पल टक्सिडो में प्रियंका के ड्रेस की लेस का इस्तेमाल हुआ, जिससे ऊर्दू भाषा में 'मेरी जान' लिखा गया।

 

ऐसा नहीं है कि प्रियंका चोपड़ा ने ही अपनी ड्रेस में कुछ लिखवाया हो। दीपिका पादुकोण भी इस लिस्ट में पहले से ही शामिल है। हाल ही में हुई दीपिका की सिंधी शादी के दुपट्टे पर 'सदा सौभाग्यवती भव:' लिखा हुआ था. दीपिका पादुकोण के सिंधी शादी में खूबसूरत लाल लहंगा पहना था, जिसमें सबसे खास रही उनकी ओढ़नी रही, जिसे देखते ही सबकी नज़रें वहीं टिक गई थी। लाल जोड़े में सजी दीपिका की लाल चुनरी पर लिखा हुआ था - सदा सौभाग्यवती भव: !!

#Nickyanka: दिल्ली रिसेप्शन के बाद रेड कारपेट में दिखा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का ग्लैमरस लुक, देखें तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा को राजकुमारी जैसा दिखने के लिए 75 फुट लंबा घूंघट रखना पड़ा महंगा, हो गई बुरी तरह ट्रोल

मलाइका अरोड़ा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में लगा रही है आग, सिर्फ जूते की कीमत 90 हजार

Latest Lifestyle News