Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य रक्षाबंधन पर ऑनलाइन शॉपिंग में शानदार ऑफर, राखी पर बहन को दें स्टाईलिश ब्रांडेड गिफ्ट

रक्षाबंधन पर ऑनलाइन शॉपिंग में शानदार ऑफर, राखी पर बहन को दें स्टाईलिश ब्रांडेड गिफ्ट

इस रक्षाबंधन अपनी बहन को ऐसा उपहार दें जो अनोखा होने के साथ कुछ खास भी हो। स्नैपडील राखी पर बेहतरीन गिफ्ट पेश कर रहा है, जो इस रक्षाबंधन को उसके लिए सबसे खास बना देंगे।

<p>raksha bandhan 2018</p>- India TV Hindi raksha bandhan 2018

नई दिल्ली: इस रक्षाबंधन अपनी बहन को ऐसा उपहार दें जो अनोखा होने के साथ कुछ खास भी हो। स्नैपडील राखी पर बेहतरीन गिफ्ट पेश कर रहा है, जो इस रक्षाबंधन को उसके लिए सबसे खास बना देंगे। स्नैपडील ने एक बयान में कहा कि आप अपनी प्यारी बहन के लिए उपहारों की सूची तैयार कर सकते हैं। 

जेवर मंडी इयरिंग: यह रक्षाबंधन के लिए बहुत उपयुक्त और पवित्र उपहार है। चांदबाली झुमकी का उपहार आपकी बहन को पसंद आएंगे। इसकी कीमत 750 रुपये है और ऑफर मूल्य है 249 रुपये।

ब्लैक एविएटर: सनग्लास सदैव से सबसे उत्तम उपहार है और सभी के परिधानों का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। फैशन स्टेटमेंट के अलावा सनग्लास धूप से आंखों को बचाने के लिए जरूरी हैं। इसकी कीमत 6,999 रुपये है और ऑफर मूल्य है 399 रुपये।(Lakme Fashion Week Day 2:अनोखे अंदाज में साड़ी पहनकर सुष्मिता सेन ने बिखेरे अपनी अदाओं के जलवे, देखिए तस्वीरें)

वूमैन मार्क्‍स क्रीम पी. यू. हैंडहेल्ड: सारा सामान एक जगह रखने के लिए इसमें कई कंपार्टमेंट हैं। यह स्टाईलिश बैग आपकी बहन का लुक और ज्यादा ट्रेंडी बना देगा। इस रक्षाबंधन अपनी बहन को यह बैग उपहार में दे सकते हैं। इसकी कीमत 5,999 रुपये है और ऑफर मूल्य है 842 रुपये।(Raksha Bandhan 2018: रक्षाबंधन की शॉपिंग में छाया रहेगा येलो कलर, ऐसे दिखें इस दिन स्टाइलिश)

Latest Lifestyle News