Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Lakme Fashion Week Day 2:अनोखे अंदाज में साड़ी पहनकर सुष्मिता सेन ने बिखेरे अपनी अदाओं के जलवे, देखिए तस्वीरें

लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2018 के दूसरे दिन अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने की शिरकत। इस खास मौके में सुष्मिता बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी। उन्होंने स्टाइलिश तरीके से साड़ी पहनी हुई थी। देखें तस्वीरें...

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: August 24, 2018 7:01 IST
Sushmita Sen- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Sushmita Sen

नई दिल्ली: लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2018 के दूसरे दिन अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने की शिरकत। इस खास मौके में सुष्मिता बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी। उन्होंने स्टाइलिश तरीके से साड़ी पहनी हुई थी। रैंप पर सुष्मिता ने खास तरह से साड़ी कैरी की हुई थी। जिससे हर किसी की नजरें उन्हीं पर टिकी हुई थी। देखें सुष्मिता की दिलकश अदाएं।

लैक्मे फैशन वीक के दूसरे दिन सुष्मिता एक डिजाइनर साड़ी को शोकेस कर रही थीं। साड़ी और जंपसूट का यह ब्लेंड काफी दिलचस्प है। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं। उनका स्टनिंह लुक देखकर हर कोई दिवाना हो जाएगा। (पार्टी के लिए ऐसे करें आई मेकअप, फॉलो करें ये टिप्स )

Sushmita sen

Sushmita sen

इस इवेंट में जब उनसे पर्दे पर उनकी वापसी के बारे में पूछा गया तो सुष्मिता ने कहा कि वह कई स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं और एक-दो प्रॉजेक्ट तय भी किया है। हालांकि, इसकी घोषणा सही समय पर की जाएगी।

Sushmita sen

Sushmita sen

इस खास मौके में सुष्मिता सेन ने सुनीता शंकर के सिल्क कलेक्शन को पेश किया। जो कि शो स्टॉपर बनीं।

Sushmita sen

Sushmita sen

सुष्मिता ने रेड कलर के के जंपसूप के साथ ब्लू और रेड कलर की साड़ी पहनी। इसके साथ ही पीच कलर की लिपस्टिक के साथ स्ट्रेट हेयर किए हुए थे।

Sushmita Sen

Sushmita Sen

आपको बता दें कि लैक्मे फैशन शो के दूसरे दिन रिकॉफ्ट और ट्रेडिशनल सिल्क को पेश किया गया।

Sushmita Sen

Sushmita Sen

इस मौके में सिल्ड साड़ी से कई स्टाइलिश लुक पहनकर मॉडल्स ने रैंप वॉक किया।

Sushmita Sen

Sushmita Sen

सुष्मिता सेन भले ही फिल्मों से लंबे समय से दूर हैं लेकिन वह फैशन शोज में अक्सर नजर आती हैं। इससे पहले लैक्मे फैशन वीक में ही उनका ब्राइडल लुक देखने को मिला था।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement