A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य रणवीर सिंह एयरपोर्ट पर 'संसार Equality' लिखें जूते पहन हुए स्पॉट, कीमत केवल 15 हजार रुपए

रणवीर सिंह एयरपोर्ट पर 'संसार Equality' लिखें जूते पहन हुए स्पॉट, कीमत केवल 15 हजार रुपए

हाल में ही रणवीर सिंह का एक एयरपोर्ट लुक काफी वायरल हो रहा है। जहां एक और अपने आउटफिट्स को लेकर चर्चा हो रही है वहीं इस बार उनके जूतों ने भी हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

Ranveer Singh- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Ranveer Singh

Ranveer Singh Sneakers Cost: साल 2010 में रणवीर सिंह अपनी पहली फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से एक अलग ही फिल्म इंडस्ट्री में तूफान लेकर आएं। जिस फिल्म में उन्हें करियर में एक ऊंची उड़ान दी। वहीं पूरे 8 साल बाद भी सिल्वर स्क्रीन में उनकी अपनी एक अलग पहचान है। रणवीर सिंह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। वह एक ऐसे एक्टर है जो कि अपने लुक को लेकर हमेशा एक्सपेरिमेंट करने में पीछे नहीं हटते हैं। हाल में ही उनका एक एयरपोर्ट लुक काफी वायरल हो रहा है। जहां एक और अपने आउटफिट्स को लेकर चर्चा हो रही है वहीं इस बार उनके जूतों ने भी हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

 

रणवीर सिंह के इस एरपोर्ट लुक की बात करें तो वह व्हाइट प्रिंटेड टीशर्ट के साथ ब्लैक जैकेट और प्रिंटेड हैरम पैंट रहने हुए है। इसके साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए रणवीर ने Prada ब्रांड की हैट और ओवरसाइज ग्लास लगा रखे हैं। उन्होंने गले में रुद्राक्ष माला पहनी हुई है जो उनके लुक पर परफेक्ट जा रही है।

Image Source : yogen shahRanveer Singh

वहीं रणवीर सिंह के जूते की बात करें तो वह Pharrell and Adidas कलेक्शन के ब्लैक कलर के जूते है। जिनमें लुखा हुआ है, "संसार Equality"।

अब बात करें रणवीर सिंह के इस जूतों की कीमत की बता करें तो यह $250 यानी लगभग 18 हजार रुपए की बताई जा रही है।

Ranveer Singh

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 'गली बॉय' को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। पद्मावत के बाद यह लगातार रणवीर की तीसरी हिट फिल्म है।

आलिया भट्ट ब्लू कलर के ड्रेस में कहर बरपाती आ रही हैं नज़र, उनका लुक देखकर आप हो जाएंगे दीवाने

आलिया भट्ट ब्लू कलर के ड्रेस में कहर बरपाती आ रही हैं नज़र, उनका लुक देखकर आप हो जाएंगे दीवाने

IAA World Congress Kochi: इवेंट में इस अंदाज में पहुंची दीपिका पादुकोण, उनका ये लुक मचा रहा है इंटरनेट पर धमाल

Latest Lifestyle News