A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य कजिन की शादी में साड़ी पहन बोल्ड लुक में नज़र आईं सुहाना खान, देखें मेंहदी से लेकर शादी तक की तस्वीरें

कजिन की शादी में साड़ी पहन बोल्ड लुक में नज़र आईं सुहाना खान, देखें मेंहदी से लेकर शादी तक की तस्वीरें

सुहाना खान की तस्वीरें मेंहदी, संगीत से लेकर हर सेरेमनी की वायरल हो रही है। हाल में ही उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसमें वह डीप नेक का ब्लाउज के साथ साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। वह इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं।

Suhana khan, gauri khan- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Suhana khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों बटोरती रहती हैं। इन दिनों वह अपनी फैमिली के साथ कोलकाता में एक शादी अटैंड करने गई हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं। सुहाना खान की तस्वीरें मेंहदी, संगीत से लेकर हर सेरेमनी की वायरल हो रही है। हाल में ही उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसमें वह डीप नेक का ब्लाउज के साथ साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। वह इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं।

सुहाना खान के लुक की बात करें तो उन्होंने डीप नेक हॉल्टर ब्लाउज के साथ ग्रे कलर की साड़ी पहनी हुई है। इंडियन अटायर के साथ सुहाना ने ब्लाउज से मैच होते हुए मेटल एंड ब्राउन कॉम्बिनेशन वाले हैवी ईयरिंग्स पहने हैं।

इसके साथ ही उन्होंने बालों को खुला रखकर हल्का कर्ल हेयर स्टाइल लिया है। वहीं लुक को पूरा करने के लिए सुहाना ने लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक लगाई है। इस इंडियन लुक में सुहाना खान बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

आपको बता दें कि सुहाना खान अपनी कजिन आलिया छिब्बा(गौरी खान के भाई विक्रांत छिब्बा की बेटी) भी शादी में शिरकत होने गई है।

वहीं सुहाना खान मेहंदी सेरेमनी में हरे रंग का सूट पहने हुए नजर आ रही हैं।

संगीत सेरेमनी की बात करें तो उन्होंने थाई हाई-स्लिट ड्रेस पहनी हुई थी। जिसमें वह काफी हॉट लग रही थी।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए कंगना रनौत पहुंची राष्ट्रपति भवन, देखें खूबसूरत तस्वीरें

करीना कपूर येलो कलर के थाई हाई-स्लिट गाउन में दिखीं ग्लैमरस, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नज़र

एयरपोर्ट पर बॉस लुक में नज़र आईं कंगना रनौत, पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में होंगी शामिल

Latest Lifestyle News