1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए कंगना रनौत पहुंची राष्ट्रपति भवन, देखें खूबसूरत तस्वीरें

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए कंगना रनौत पहुंची राष्ट्रपति भवन, देखें खूबसूरत तस्वीरें

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए दुनियाभर से मेहमान पहुंच रहे हैं। बॉलीवुड के भी तमाम सेलिब्रिटी दिल्ली आ चुके हैं। कंगना रनौत भी समारोह में ट्रेडिशनल अवतार में पहुंच चुकी हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 30, 2019 19:08 IST
Kangana ranaut- India TV Hindi
Kangana ranaut

नई दिल्ली: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत फिल्मों के अलावा सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी मुखर होकर राय रखती हैं। कंगना राजनीति में नहीं आना चाहती हैं। लेकिन वो पॉलिटिकल मामलों को लेकर सक्रिय रहती हैं और अपने विचार बेबाकी से शेयर करती हैं। कंगना रनौत ऐसी एक्ट्रेसेस में शुमार की जाती हैं जो तमाम मामलों में खुलकर नरेंद्र मोदी का सपोर्ट करती हैं। राष्ट्रपति भवन में नरेंद्र मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले है।

मोदी के साथ उनके मंत्रिमंडल में शामिल हो रहे सांसद भी मंत्रिपद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए दुनियाभर से मेहमान पहुंच रहे हैं। बॉलीवुड के भी तमाम सेलिब्रिटी दिल्ली आ चुके हैं। कंगना रनौत भी समारोह में ट्रेडिशनल अवतार में पहुंच चुकी हैं।

कंगना के लुक की बात करें तो उन्होंने Raw Mango के कलेक्शन की खूबसूरत ऑफ व्हाइट कलर की शीर साड़ी पहनी हुई थी। इस लुक में कंगना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

इस लुक के साथ कंगना ने सादगी का पूरा ध्यान रखा है। उन्होंने इस लुक के साथ लाइट मेकअप और लाइट पिंक लिपस्टिक के साथ खूबसूरत कर्ली हेयर के साथ ईयररिंग्स पहनी हुई है। इस लुक में कंगना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

कंगना रनौत को स्टाइल Ami Patel और संजय कुमार दौहलिया ने दी है। 

सुबह वह एयरपोर्ट पर बॉस लुक में नजर आी थीं।

ये भी पढ़ें- एयरपोर्ट पर बॉस लुक में नज़र आईं कंगना रनौत, पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में होंगी शामिल

दे दे प्यार दे फेम रकुल प्रीत व्हाइट साड़ी में हॉट अंदाज में आईं नज़र, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नज़र

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
X