A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य अंबानी बहू श्लोका मेहता के मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें आईं सामने, देखें Unseen Pics

अंबानी बहू श्लोका मेहता के मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें आईं सामने, देखें Unseen Pics

न आकश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी से जुड़े प्री और पोस्ट फंक्शन की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर नजर आने लग जाती हैं। इस वक्त नीता अंबानी की बहू श्लोका मेहता की मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Shloka mehta, akash ambani- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Shloka mehta

नई दिल्ली: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी पिछले माह मुंबई में श्लोका मेहता के साथ हुई थी। जो कि एक ड्रीम शादी मानी जाती है। अभी तक इस शादी की जश्न खत्म नहीं हुआ था।  हर दिन आकश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी से जुड़े प्री और पोस्ट फंक्शन की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर नजर आने लग जाती हैं। इस वक्त नीता अंबानी की बहू श्लोका मेहता की मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आकाश अंबानी ने अपने बचपन की दोस्त श्लोका मेहता से 9 मार्त 2019 को शादी की थी। शादी के समय श्लोका काफी खूबसूरत नजर आरही है। अब मेहंदी की तस्वीरों में वह सुंदर लग रही हैं।

हाल में ही डिजाइनर अबु जानी-संदीप घोसला ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट में श्लोका मेहता के मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर शेयर की। इसमें श्लोका बेदह खूबसूरत नजर आ रही हैं।

श्लोका मेहता के लुक की बात करें तो उन्होंने पेस्टल कलर्स का लहंगा पहना। जिलमें भारी एंब्राइड्री की गई है।

इसके साथ मल्टीकलर हैवी ब्लाउज और दुपट्टा कैरी किया हुआ है।

इसके साथ ही खूबसूरत हेयरस्टाइल के साथ लाइट मेकअप ते साथ स्टनिंग मांगटीका पहना हुआ था।

श्लोका मेहता की कैंडिड तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। श्लोका का शादी का जोड़ा भी अबू जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किया था। रेड कलर के लहंगे ने श्लोका की खूबसूरती का जवाब नहीं।

श्लोका के इस डिजाइनर लहंगे में हैंड एंब्रॉयडरी, जड़ाऊ, जरदोजी कटवर्क किया गया था. रेड कलर के लहंगे को श्लोका ने हैवी कुंदन और ग्रीन एमराल्ड ज्वैलरी, चोकर नेकपीस, रानी हार से टीमअप किया था।

मानुषी छिल्लर के नए फोटोशूट ने सोशल मीडिया में लगाई आग, खुद ही देखें तस्वीरें

कलंक के प्रमोशन के दौरान पिंक बनारसी सूट में आलिया भट्ट दिखीं बेहद खूबसूरत, वरुण और आदित्य भी आएं नजर

कैंसर की जंग जीतने के बाद सोनाली बेंद्रे ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरें देखते ही कहेंगे WOW

 

Latest Lifestyle News