A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य ग्लैमरस और हॉटनेस के मामले में अपनी मां श्वेता तिवारी से कई कदम आगे निकलीं पलक, देखें उनका लेटेस्ट फोटोशूट

ग्लैमरस और हॉटनेस के मामले में अपनी मां श्वेता तिवारी से कई कदम आगे निकलीं पलक, देखें उनका लेटेस्ट फोटोशूट

Palak Tiwari Latest Photoshoot: टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी स्टाइल के लिए जानी जाती है, लेकिन उनकी बेटी उनसे की कदम आगे निकल गई।

Palak Tiwari - India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Palak Tiwari

Palak Tiwari Latest Photoshoot: टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी स्टाइल के लिए जानी जाती है, लेकिन उनकी बेटी पलक उनसे की कदम आगे निकल गई। पलक काफी हॉट और ग्लैमरस है। पलक ने अपने इंस्ट्रग्राम अकाउंट में कुछ तस्वीरें शेयर की। जो कि इंटरनेंट पर काफी वायरल हो रही है।

Tailored Romper ड्रेस में पलक की खूबसूरती और निखर कर आ रही हैं। ब्लैक कलर की ड्रेस में वह काफी हॉट लग रही थी। इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह दूसरे स्टार किड्स की तरह इंडस्ट्री में धूम मचाने के लिए तैयार है।

आपको बता दें कि पलक का जन्म 8 अक्टूबर 2000 में हुआ था। 19 साल की उम्र में ही पलक सोशल मीडिया सेनसेशन हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 2.40 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपने फोटो शेयर कर चर्चा में आ जाती हैं।

पलक के जल्द ही छोटे पर्दे पर डेब्यू करने की खबरें हैं। सूत्रों के मुताबिक वह जल्द ही छोटे पर्दे पर किसी धारावाहिक में काम करती नजर आ सकती हैं।

किम कर्दाशियां ने पहली बार अपने बालों को कराया लाल, देखिए तस्वीरें

A star is born: फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज पर ग्लैमरस अंदाज में दिखीं सारा अली खान

Oscar के बाद हुई शानदार पार्टी, एक बार फिर चला प्रियंका और निक का जादू

Latest Lifestyle News