Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य सारा अली खान का यह जिम लुक है स्टाइलिश, आप भी कर सकती हैं फॉलो

सारा अली खान का यह जिम लुक है स्टाइलिश, आप भी कर सकती हैं फॉलो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्म केदारनाथ और सिंबा में अपनी एक्टिंग का परचम लहरा ही चुकी हैं और वह अपनी फिटनेस और जिम लुक की वजह से भी आए दिन सुर्खियों में रहती हैं।

<p>सारा अली खान</p>- India TV Hindi सारा अली खान

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्म केदारनाथ और सिंबा में अपनी एक्टिंग का परचम लहरा ही चुकी हैं और वह अपनी फिटनेस और जिम लुक की वजह से भी आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं वह अपनी जिम लुक की वजह से सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा से भी सारा फिटनेस के काफी टिप्स ले रही हैं। और इस बात का सबूत का सोशल मीडिया पर सारा के इन एक्ट्रेसस के साथ फोटो। कुछ समय पहले सारा की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें उनके साथ मलाइका एक्सरसाइज करती नजर आईं थी और उन्हें सारा अली खान फॉलो कर रहीं थीं।

बता दें कि सारा हाल ही में जिम के बाहर स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने निओन ग्रीन टॉप के साथ ट्रेंडी शॉर्ट्स कैरी कर रखे थे। इसके साथ उन्होंने फ्लोरल टोट बैग ले रखा था। अपने लुक को पूरा करने के लिए सारा ने पिंक स्नीकर्स शूज पहन रखे थे। सोशल मीडिया पर लोगों को सारा का यह नियोन टॉप काफी पसंद आ रहा है। इस टॉप के कलर के साथ-साथ इसका डिजाइन भी लोगों की पसंद बना हुआ है।

यूथ वैसे भी टीशर्ट पर वनलाइनर्स और फनी इमेज काफी पसंद करते हैं। अगर आप अपने जिम वियर से बोर हो रही हैं, तो सारा अली खान के इस जिम लुक से कुछ टिप्स ले सकती हैं। खास बात यह है, सारा के इस लुक को कॉपी करने के लिए आपको अपनी ज्यादा जेब ढीली नहीं करनी होगी। इससे पहले सारा की एक ड्रेस की चर्चा चारों तरफ हो रही थी, जो उन्होंने फिल्मफेयर इंटरव्यू के दौरान पहनी थी। सारा ने गुलाबी रंग की शर्ट के साथ शॉर्ट स्कर्ट पहनी थी। इस शर्ट को सारा ने ऑफ शोल्डर कैरी किया हुआ था जबकि स्कर्ट फ्लोरल थी। सारा की यह ड्रेस उसकी कीमत की वजह से सुर्खियों में है। सारा की यह ड्रेस ब्रिटिश फैशन रिटेलर टॉप शॉप की है जिसकी कीमत महज 643 रुपए बताई जा रही है।

जयपुर के कारीगरों ने कंगना रनौत को बनाया मणिकर्णिका, पहनी शादी में 10 किलो की साड़ी

कभी न अपनाएं यह आदतें वरना खराब होगा आपका चेहरा

Toothpaste का यूं इस्तेमाल कर तुंरत पाएं पिंपल से निजात

Latest Lifestyle News