A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य सोनम कपूर लेटेस्ट फोटोशूट में बरपा रही हैं कहर, ऑफ शोल्डर ड्रेस में लग रही है काफी हॉट

सोनम कपूर लेटेस्ट फोटोशूट में बरपा रही हैं कहर, ऑफ शोल्डर ड्रेस में लग रही है काफी हॉट

सोनम कपूर के आज इंस्ट्राग्राम में 20 मिलियन फॉलोवर्स हो गए है। जिसकी खुशी के साथ उन्होंने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह अपने लुक से हर किसी को इंप्रेस कर रही हैं।

Sonam kapoor- India TV Hindi Sonam kapoor

नई दिल्ली: सोनम कपूर बॉलीवुड कि उन अभिनेत्रियों में से एक है। जो कि अपने फैशन सेंस से एक अलग ही पहचान बना चुकी हैं। आज उनके इंस्ट्राग्राम में 20 मिलियन फॉलोवर्स हो गए है। जिसकी खुशी के साथ उन्होंने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह अपने लुक से हर किसी को इंप्रेस कर रही हैं।

सोनम कपूर ने इस लेटेस्ट फोटोशूट में नेकलाइट ऑफ शोल्डर ग्रीन कलर का गाउन पहना हुआ है। जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं। यह खूबसूरत ड्रेस Emilia Wickstead के कलेक्शन में से एक है।

इस लुक में उनका फिगर साफ नजर आ रहा है। ऑफ शोल्डर नेक लाइन और फुल स्लीव्स वाली इस ड्रेस में वह कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं।

सोनम कपूर ने इस लुक के साथ लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ हाई बन बनाया हुआ है। वहीं कानों और गले में ब्लैक कलर की ज्वैलरी कैरी की हई है।

इस लुक के साथ सोनम कपूर ने Judith Leiber embellished gold chain वाला बैग ले रखा है। जो कि उनकी ड्रेस से काफी मैच कर रहा है।

सोनम कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जोया फैक्टर फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी है।

ये भी पढ़ें-

करीना और करिश्मा कपूर के साथ करोड़ों रुपए का बैग लेकर स्पॉट हुई नीता अंबानी, इतने में खरीद लेगें मुंबई में 2BHK घर

पति निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा पेरिस फैशन वीक में स्टाइलिश अंदाज में आई नज़र, देखें तस्वीरें

दिशा पाटानी का मैक्सी ड्रेस में दिखा ग्लैमरस अंदाज, इस लेटेस्ट तस्वीरों में फैंस के उड़ाए होश

Latest Lifestyle News