A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य एयरपोर्ट पर एक बार फिर दिखा सोनम कपूर का नया एक्सपेरिमेंट, अजीबो-गरीब जैकेट में आईं नज़र

एयरपोर्ट पर एक बार फिर दिखा सोनम कपूर का नया एक्सपेरिमेंट, अजीबो-गरीब जैकेट में आईं नज़र

एयरपोर्ट पर सोनम कपूर यूनिक डेनिम जैकेट में नजर आईं। जिसे इन्होंने ब्लैक ड्रेस के ऊपर पहन रखा था। देखें तस्वीरें।

<p>Sonam Kapoor</p>- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Sonam Kapoor

नई दिल्ली: जब हम एयरपोर्ट लुक की बात करते है। तो हमारे दिमाग में कई सेलिब्रिटी के नाम आते है लेकिन जो सबसे पहला होता है वो है सोनम कपूर अहूजा। जी हां जो अपने अलग एयरपोर्ट लुक के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोनम कपूर उन अभिनेत्रियों में से है तो फैशन में एक्सपेरिमेंट करने में जरा सा भी पीछे नहीं हटती है। हर बार ने लुक में नजर आ ही जाती है। कई बार उनके लुक देखकर हम शॉक्ड हो जाते है कि वाह क्या लुक है। कुछ ऐसा ही नजारा हाल में एयरपोर्ट में देखने को मिला। जिससे यह सिद्ध हो गया कि सोनम कपूर स्टाइल और अपने फैशन की मास्टर है।

एयरपोर्ट पर सोनम कपूर यूनिक डेनिम जैकेट में नजर आईं। जिसे इन्होंने ब्लैक ड्रेस के ऊपर पहन रखा था। यह डेनिम जैकेट  label Reemami की है। जिससे रीमा एल बन्ना ने डिजायन किया हुआ है। जो कि देखने में थोड़ी अजीब जरुर है। लेकिन खूबसूरत है। (एक इवेंट पर राजकुमारी लुक में नजर आईं जाह्नवी कपूर, तस्वीरें देख आप नहीं हटा पाएंगे नज़र )

Sonam Kapoor

इस डेनिम जैकेट की बात करें तो यह ओवरसाइज है। इसके साथ ही इसे देखकर आपको लगेगा कि एक नहीं बल्कि 2 जैकेट है। इस जैकेट को इस तरह से ही डिजायन किया गया है। इतना ही नहीं दोनों जैकेट अलग-अलग रंग में है। जहां एक डार्क ब्लू है तो दूसरी लाइट ब्लू है। (जाह्नवी कपूर की इस स्लोगन टी शर्ट की कीमत उड़ा देगी आपके होश, इस ओवरसाइज टीशर्ट में लिखी है मजेदार चीज )

Sonam Kapoor

सोनम ने अपना पूरा लुक ब्लैक बैग, ब्लैक सनग्लासेस और Nick ब्रांड के व्हाइट स्नीकर्स में नजर आईं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही सोनम अपने पति आनंद अहूजा के साथ दिल्ली के एक ज्वैलरी इवेंट में नजर आईं थी। (प्रियंका चोपड़ा ने फैशन क्वीन बन जीता हर किसी का दिल, नहीं विश्वास तो देखें तस्वीरें )

Sonam Kapoor

Latest Lifestyle News