Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य प्रियंका चोपड़ा ही नहीं उनकी जेठानी सोफी भी ट्रेडिशनल लुक में ढा रही हैं कहर, देखें तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा ही नहीं उनकी जेठानी सोफी भी ट्रेडिशनल लुक में ढा रही हैं कहर, देखें तस्वीरें

आज प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतक निक जोनस और जेठ-जेठानी यानी कि जो जोनस और सोफी टर्नर पुराने घर पर गणेश पूजा करने के लिए गए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। सभी को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रियंका ने हर किसी को भारतीय रंग में रंग दिया है।

<p>Sophie turner</p>- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM/MANAV MANGLANI Sophie turner

Priyanka Chopra Nick Jonas wedding: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां जोरों से डल रही है। जिसकी हर एक अपडेट का पैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आज प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतक निक जोनस और जेठ-जेठानी  यानी कि जो जोनस और सोफी टर्नर पुराने घर पर गणेश पूजा करने के लिए गए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। सभी को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रियंका ने हर किसी को भारतीय रंग में रंग दिया है।

इस पूजा में प्रियंका चोपड़ा की नहीं बल्कि सभी लोग ट्रेडिशनल अवतार पर नजर आएं। गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार 22 वर्षीय सोफी टर्नर बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी। उन्होंने रेड कलर के कुर्ता के साथ यैलो कलर का दुपट्टा और गोल्ड कलर प्लाजो पहना हुआ था। इसके साथ ही नार्मल लुक के साथ कानों में गोल्डन ईयररिंग्स में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

वहीं जो जोनस की बात करें तो उन्होंने स्टाईब्लू कलर का कुर्ता और व्हाइट कलर का पयजामा पहना हुआ था। जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे।

वहीं प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो वह भी सलवार सूट में नजर आईं। उन्होंने इंब्राइड्री करी हुई स्काई ग्रीम कलर के कुर्ता में नजर आईं। इसके साथ ही उन्होंने नेट का खूबसूरत  दूपट्टा ले रखा था। जिसमें वह काफी खूबसरत दिख रही थी। वहीं निक जोनस भी लाइट पिंक कलर के कुर्ता औप व्हाइट कलर के पायजामा में नजर आएं।इस क्यूट कपल से पैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डिजाइऩ किए हुए आउटफिट्स पहनें।

Image Source : Yogen Shahpriyanaka

दीपिका पादुकोण के बाद ईशा अंबानी ने पहना सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा

दुल्हन के लिबास में यामी गौतम लग रही है बहुत ही हॉट और ग्लैमरस, देखें तस्वीरें

 

Latest Lifestyle News