Friday, April 26, 2024
Advertisement

दुल्हन के लिबास में यामी गौतम लग रही है बहुत ही हॉट और ग्लैमरस, देखें तस्वीरें

यामी गौतम अपने लुक के कारण  सोशल मीडिया में तहलका मचा रखा है। हाल में ही याम ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। जिसमें वह दुल्हन के अवतार में नजर आ रही है। जो कि काफी सुंदर लुक है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: November 27, 2018 8:39 IST
Yami Gautam- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM/YAMI GAUTAM Yami Gautam

नई दिल्ली: छोटे पर्दे से बड़े पर्दे का सफर तय कर चुकी यामी गौतम अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। 'बत्ती गुल मीटर चालू' में वकील का किरदार निभाने के बाद एक बार फिर यामी सुर्खियों में है। इस बार अपनी फिल्म नहीं बल्कि अपने लुक के कारण  सोशल मीडिया में तहलका मचा रखा है। हाल में ही याम ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। जिसमें वह दुल्हन के अवतार में नजर आ रही है। जो कि काफी सुंदर लुक है।

अपने इंस्ट्राग्राम अराउंट पर यामी ने कई फोटोज शेयर की। मैगजीन के कवर फोटो में उन्होंने पिंक लहंगा पहन रखा है और इसमें वह ब्राइडल लुक में दिख रही हैं। इसके साथ ही नाक में पहनी हुई नथ उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रही है।

इसके अलावा एक दूसरे फोटो में वह रॉयल लुक में नजर आ रही हैं। गोल्डन लहंगा पहनकर सोफे पर लेटी यामी को देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे।

आपको बता दें कि अगले साल जनवरी में URI नाम से नई फिल्म आने वाली है। इसमें विकी कौशल लीड रोल में नजर आएंगे।

इस लुक में यामी ने ग्रीन कलर के लहंगा पहना हुआ है। इसमें भारी एंब्राइड्री का यूज किया गया है। इसके साथ ज्वैलरी पहनी हुई। लाइट मेकअप में यामी काफी खूबसूरत नजर आ रही है।

यामी की इस तस्वीर को देखकर हर कोई उनपर फिदा हो रहा है।

डिजाइनर मनीष अरोड़ा ने किया खुलासा, लगातार 50 दिनों तक 20 लोगों ने काम करके बनाई रणवीर सिंह की ये अजीबो गरीब ड्रेस

कृति सेनन का दिखा हॉट लुक, लेकिन इस खूबसूरत ईयररिंग्स की कीमत हर किसी के बजट में नहीं

कंगना रनौत का ये एयरपोर्ट लुक देखकर आपको जरुर याद आ जाएगा अपना बचपन या फिर नरगिस दत्त

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement