A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य जाह्नवी और खुशी कपूर का दिखा एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज, तस्वीरें देखते ही आप हो जाएंगे खुश

जाह्नवी और खुशी कपूर का दिखा एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज, तस्वीरें देखते ही आप हो जाएंगे खुश

मुंबई एयरपोर्ट भारत का सबसे व्यस्त एयरपोर्ट है। हाल ही में एयरपोर्ट पर जाह्नवी कपूर और उनकी बहन खुशी कपूर हुई स्पॉट जहां इन बहनों का खास अंदाज दिखाई दिया।

Khushi And Janhvi Kapoor- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Khushi And Janhvi Kapoor

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर कितनी फेमस है हम यह अच्छी तरह से जानते है। वह अपनी स्टाइल के साथ-साथ एक्टिंग से हर किसी को अपना दीवाना बना रही है। 'धड़क' फिल्म से डेब्यू कर चुकी जाह्नवी कपूर की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आईं। जिसमें वह और उनकी बहन खुशी कपूर नजर आ रही है।

Janhvi kapoor

दोनों बहनें मुंबई एयरपर्ट पर स्पॉट की गई। दरअसल, जाह्नवी अपनी बहन के साथ एक प्रोडक्ट लॉन्च के लिए दिल्ली गयी थीं और अब वो मुंबई लौट आई हैं। आप देख सकते हैं इस पिंक और ब्लू आउटफिट में जाह्नवी बेहद चार्मिंग लग रही हैं ।

Khushi Kapoor

साथ ही ख़ुशी कपूर ने इस मौके पर ब्लैक और व्हाईट का कलर कॉम्बिनेशन चुना है। दोनों बहनें बेहद स्टाइलिश हैं और अपने ड्रेस के लिए भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

जाह्नवी कपूर की बात करें तो अब वह करण जौहर की अलगी फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाली हैं। इस पिल्म में जाह्नवी के अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, अनिल कपूर जैसे बड़े नाम शामिल है। (देखिए जिम से लेकर हाउस पार्टी तक करीना कपूर के हॉट एंड ग्लैमरस लुक )

Janhvi kapoor

सोशल मीडिया पर भी जाह्नवी लगातार अपनी बहन ख़ुशी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कहने की ज़रूरत नहीं है कि दोनों बहनों में बेहद प्यार है और तस्वीरें बताती हैं कि मॉम के निधन के बाद ये दोनों एक दूसरे के ज्यादा करीब आ गयी हैं! (एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं आलिया भट्ट, ले रखा था 1 लाख से भी महंगा बैग )

Latest Lifestyle News