A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य सुनील ग्रोवर ने रिंकू भाभी के लुक में किया रैंपवॉक, उनकी कॉमेडी देखकर हो जाएंगे लोटपोट, देखें Video

सुनील ग्रोवर ने रिंकू भाभी के लुक में किया रैंपवॉक, उनकी कॉमेडी देखकर हो जाएंगे लोटपोट, देखें Video

फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने रिंकू भाभी अवतार में एंट्री की हर कोई उन्हें देखकर हैरान रह गया। उनका यह लुक हर किसी को पसंद आया।

Sunil Grover- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Sunil Grover

मुंबई में रविवार को एक फैशन शो का आयोजन किया गया। इस फैशन शो में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, प्रीति जिंटा, डिजाइनर शाइना एनसी, अभिनेता फरहान अख्तर, अमृता राव, श्वेता बच्चन और सोनम कपूर जैसे सितारों ने शिरकत की। लेकिन इस फैशन शो एक शख्स ने हर किसी का अपनी ओर खींच लिया। जी हां फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने रिंकू भाभी अवतार में एंट्री की हर कोई उन्हें देखकर हैरान रह गया। उनका यह लुक हर किसी को पसंद आया।

सुनील ग्रोवर रिंकू भाभी के रुप में ग्रीन कलर की साड़ी पहन कर आएं। इसके साथ ही सिर पर हेयरस्टाइल के रुप में उन्होंने 'कनेर' के फूल और पत्तियां लगाया हुआ था।

Sunil Grover

सुनील ग्रोवर ने शानदार एंट्री के साथ ही दमदार डॉयलॉग भी मारे। जिसके बाद हर कोई हंस-हंस कर लोट पोट हो गया।

द कपिल शर्मा शो' की रिंकू भाभी (सुनील ग्रोवर) ने जैसे अपने अंदाज में कहा, "हमारे पति हम को प्यार नहीं करते" हर किसी ने हंस -हंस के अपना पेट पकड़ लिया।

Sunil Grover
आपको बता दें कि 24 मार्च 2019 को मुंबई में यह शो 'कैंसर पेशेंट एड एसोसिएशन' ने होस्ट किया था। ये एसोसिएशन कैंसर से पीड़ित मरीजों के इलाज के लिए फंड इकट्ठा करता है।

शादी के बाद पहली बार मांग में सिंदूर, गजरा लगाकर नज़र आईं सोनम कपूर, किया 'कलंक' के गाने पर बेहतरीन डांस

कोमोलिका हिना खान ने ट्रेडिशनल अवतार में अपने खास दोस्त प्रियांक शर्मा के साथ किया रैंप वॉक, देखें तस्वीरें

रेड गाउन पहनकर कहर बरपाती नजर आईं मलाइका अरोड़ा, देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News