A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य पहली बार बोहो लुक में नज़र आएं तैमूर अली खान, करीना और सैफ अली खान के साथ ये तस्वीरें हो रही है वायरल

पहली बार बोहो लुक में नज़र आएं तैमूर अली खान, करीना और सैफ अली खान के साथ ये तस्वीरें हो रही है वायरल

हाल में ही तैमूर अपने मां-पापा के साथ आउटिंग में गए। जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इसमें तैमूर बिल्कुल अलग ही अंदाज में नजर आ रहे है। वह अपने पेरेंट्स से ज्यादा स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक में नजर आएं।

Taimur ali khan- India TV Hindi Taimur ali khan

Taimur Ali New Look: सैफ अली खान और करीना कपूर के शहजादे तैमूर अली खान अपने लुक के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल में ही तैमूर अपने मां-पापा के साथ आउटिंग में गए। जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इसमें तैमूर बिल्कुल अलग ही अंदाज में नजर आ रहे है। वह अपने पेरेंट्स से ज्यादा स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक में नजर आएं।

ऐसा पहली बार हुा है जब तैमूर बोहो लुक में नजर आया है। उनके लुक की बात करें तो वह डेनिम कैप्री और क्रॉक्स पहने हुए था, लेकिन उसके डिफरेंट डैशकी प्रिंट वाले शर्ट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

Taimur ali khan

हमेशा कैमरा देखकर हंसने और अपने शरारती आदतों से हर किसी को मंत्रमुग्ध करने वाले तैमूर इस बार अलग ही मूड में नजर आएं। वह थोड़े से उदास नजर आ रहे थे।

Taimur ali khan

तैमूर इस तस्वीर को करीना कपूर ने शेयर करते हुए लिखा, कि प्लीज इस तस्वीर का कैप्शन बताओं। 

गली ब्वॉय प्रमोशन: आलिया की इस फिंक ड्रेस ने लूटी महफिल, देखिए तस्वीरें

करीना की इस शर्ट पर लिखा है कुछ ऐसा जिसे देख आप भी कहेंगे, OMG

शादी के सीजन में मेहंदी के रंग को करना है गहरा, इन टिप्स को करें फॉलो

Latest Lifestyle News