A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य दिल्ली में 20 अगस्त को होगा 'ख्वाहिश' फैशन शो

दिल्ली में 20 अगस्त को होगा 'ख्वाहिश' फैशन शो

राष्ट्रीय राजधानी में आरएवी फैशंस फैशन के नए ट्रेंड के साथ फैशन और लाइफस्टाइल एग्जीविशन 'ख्वाहिश' 20 अगस्त को पेश करने जा रहा है। फैशन शो डिजाइनर्स के नए आइडियाज के साथ ही रिटेलर्स और खरीदारों को एक मंच पर लाएगा।

khwaish fashion show- India TV Hindi khwaish fashion show

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में आरएवी फैशंस फैशन के नए ट्रेंड के साथ फैशन और लाइफस्टाइल एग्जीविशन 'ख्वाहिश' 20 अगस्त को पेश करने जा रहा है। फैशन शो डिजाइनर्स के नए आइडियाज के साथ ही रिटेलर्स और खरीदारों को एक मंच पर लाएगा। (रोजाना सिर्फ 2 बूंद ऑयल नाभि में लगाने के है हैरान करने वाले लाभ, जानिए)

आरएवी फैशंस के प्रवक्ता विनय बाथला ने कहा कि 'ख्वाहिश' में विजिटर्स को एक छत के नीचे देसी परिधान, इंडो-वेस्टर्न पहनावा, स्टेटमेंट ज्वैलरी और घर की फर्निशिंग की सबसे सुंदर चीजें, ब्यूटी और मेकअप प्रोडेक्ट्स मिलेंगे। (सिर्फ एक चम्मच और पाएं 10 दिनों में ग्लोइंग स्किन, जानिए कैसे)

उन्होंने कहा, "इसका मकसद बिजनेस नेटवर्किं ग के नए मौके लाकर एक ग्लोबल ट्रेंड स्थापित करना है, जिसमें फैशन और लाइफस्टाइल के क्रिएटर्स (डिजाइनर) और उसके कद्रदान एक ही मंच पर आ सकें। यहां पर इन दोनों के बीच मुक्त संवाद होने की उम्मीद है। इसके जरिए इस इंडस्ट्री में बहुत बड़ा बदलाव आएगा। एग्जीविशन की सबसे खास बात है कि इसमें केवल आम विजिटर्स ही नहीं, बल्कि दिल्ली के फैशन विशेषज्ञ भी शामिल होंगे।"

Latest Lifestyle News