A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य दीपिका से जानिए आखिर कैसे रखती है होली पर अपने बालों को सुरक्षित

दीपिका से जानिए आखिर कैसे रखती है होली पर अपने बालों को सुरक्षित

इस बार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को इस साल अपने परिवार के साथ होली मनाने का मौका मिला हैं। उन्होंने कहा कि नारियल तेल होली में रंगों से बालों की सुरक्षा करता है।

deepika - India TV Hindi deepika

नई दिल्ली: रंगों और खुशियों के त्योहार होली के रंग में सराबोर होने के लिए घर से निकलने से पहले आपको त्वचा और बालों की सुरक्षा के संबंध में कुछ बातों का ख्याल जरूर रखना चाहिए, जिससे आपको किसी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़े। इस बार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को इस साल अपने परिवार के साथ होली मनाने का मौका मिला हैं। उन्होंने कहा कि नारियल तेल होली में रंगों से बालों की सुरक्षा करता है।

ये भी पढ़े

दीपिका ने एक बयान में कहा, "पिछले साल होली के समय मैं फिल्म 'द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' की शूटिंग कर रही थी। इस साल मैं होली अपने परिवार के साथ मना रही हूं। त्योहार के दौरान हम सभी नारियल तेल जरूर लगाते हैं। यह मेरे बालों की सुरक्षा करता है और रंगों की वजह से नुकसान हुए बालों की मरम्मत भी करता है।"

उसने कहा कि उनकी सबसे अच्छी होली की याद तब की है जब वह बचपन में अपने अपार्टमेंट में दोस्तों के साथ रंग और पानी की बंदूक से होली खेलती थी। उनकी पसंदीदा होली गीत पूछने पर उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म 'ये जवानी है दिवानी' का गाना 'बलम पिचकारी' उनका पसंदीदा गीत है।

दीपिका ने कहा कि वह होली पर घर का खाना पसंद करती हैं।

Latest Lifestyle News