A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य FOR BOYS: अपनाएं ये 5 उपाय और पाएं अनचाहों बालों से छुटकारा

FOR BOYS: अपनाएं ये 5 उपाय और पाएं अनचाहों बालों से छुटकारा

आज इस फैशन के दौर में यह जरुरी भी है कि वह अपने लुक को लेकर कोई लापरवाही न करें और खुद को स्मार्ट बनाएं। जब पुरुषों के पीठ और छाती पर अनचाहे बाल आ जाते हैं तब वो काफी गंदे और भद्दे लगते हैं। ऐसे में हम आपको कुछ उपाय बताते हैं जिससे कि अनचाहे बालों से

waxing- India TV Hindi waxing

लाइफस्टाइल: आजकल महिलाओं की तरह पुरुष भी चाहते हैं कि उन्हें अनचाहे बालों से छुटकारा मिले। उनकी भी इच्छा होती है कि वह घर से बाहर निकलकर कूल और हैंडसम दिखें। चाहे मॅाडलिंग हो या आम जिंदगी हर पुरुष यह चाहते हैं कि वो रॅाकिंग और स्मार्ट दिखें हर जगह।

ये भी पढ़ें-

आज इस फैशन के दौर में यह जरुरी भी है कि वह अपने लुक को लेकर कोई लापरवाही न करें और खुद को स्मार्ट बनाएं। जब पुरुषों के पीठ और छाती पर अनचाहे बाल आ जाते हैं तब वो काफी गंदे और भद्दे लगते हैं। ऐसे में हम आपको कुछ उपाय बताते हैं जिससे कि अनचाहे बालों से आसानी से छुटकारा पा सकते हैं।

  • अनचाहे बालों से छुटकारा पाने का एक अच्छा तरीका है ट्रीमर। जिनकी त्वचा संवेदनशील होती है ट्रीमर उनके लिए सबसे बढ़िया साधन है। यदि आपके बाल बढ़ने लगते हैं तो इसका इस्तेमाल करने से यह उन्हें बढ़ने से रोकता है। ये बाजार में बालों की लंबाई के हिसाब से आते हैं।
  • वहीं बालों को हटाने का एक दूसरा तरीका होता है हेयर रिमूविंग क्रीम। इसे आप बालों वाले हिस्से पर लगाकर उसे निकाल सकते हैं। इस क्रीम को आप 10 से 15 मिनट तक में इस्तेमाल करके बिल्कुल ही क्लीन त्वचा पा सकते हैं। इसे लगाने के बाद बालों को हटाते वक्त दर्द भी नहीं होता और आसानी से सारे बाल निकल जाते हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और उपायों के बारे में-

Latest Lifestyle News