A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Pregnancy Fashion: प्रेग्नेंसी के समय दिखना है स्टाइलिश, तो इन सेलिब्रिटीज को करें फॉलो

Pregnancy Fashion: प्रेग्नेंसी के समय दिखना है स्टाइलिश, तो इन सेलिब्रिटीज को करें फॉलो

आज के समय में बेबी बंप के साथ फैशनेबल दिखना एक ट्रेंड बन चुका है। ऐसे में आप भी चाहती है कि बेबी बंप फ्लांट करे। तो फिर नए ट्रेंड और स्टाइल के साथ खुद को देखना चाहती है तो ट्राई करें ये सिंपल टिप्स।

Pregnancy- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Pregnancy

नई दिल्ली: मां बनने एक औरत के लिए पूर्ण होना माना जाता है। एक सबसे खूबसूरत सपना जो सच होने वाला होता है। ऐसे में हम खुद का खूब ख्याल रखते है। आज के समय में बेबी बंप के साथ फैशनेबल दिखना एक ट्रेंड बन चुका है। ऐसे में आप भी चाहती है कि बेबी बंप फ्लांट करे। तो फिर नए ट्रेंड और स्टाइल के साथ खुद को देखना चाहती है तो ट्राई करें ये सिंपल टिप्स।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के समय बेबी बंप फ्लांट करके एक नया ट्रेंड ला दिया। उनकी हर एक स्टाइल लोगों को पसंद आईं। इसके बाद तो बॉलूलुड अभिनेत्री के साथ-साथ टीवी स्टार्स भी फ्लांट करने में पीछे नहीं हटी।

Best color Outfits

चुने बेस्ट कलर
अब बॉडी और कर्व के हिसाब से कलर का चुनाव करें। आप डार्क कलर जैसे कि ऑरेंज, ब्लैक, महरून, ऑलिव ग्रीन, नैवी ब्लू आदि रात में पहन सकती है। वहीं आप दिन के समय लाइट कलर या पेस्टल कलर के आउटफिट्स पहन सकती है।

Short dress

शार्ट ड्रेस में करें बंप फ्लांट
अब कपड़ों की बात करें तो सबसे पहले शार्ट ड्रेस की बात करते है। जो कि सबसे कंफर्ट मानी जाती है। इसमें आप सॉफ्ट फैब्रिक वाली लें। इसके साथ ही आप अपने अनुसार लॉग या फिर कोहनी तरह स्लीव्स रख सकती है। जो आपको कंफर्ट के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी देगा।

Pant

मैटेनिटी पैंट
मैटेनिटी पैंट हमेशा खराब नहीं होते है। इसमें आप जींस या फिर वेस्टलाइन तक की पैंट पहन सकती है। यह आपको एक कंफोर्टेबल स्टाइलिश लग सकती है।

Skirt

स्कर्ट
जींस की तरह ये स्कर्ट भी काफी फैशनैबल होती है। इसे पहनकर आप सेक्सी के साथ-साथ सुंदर भी लगेगी। कलर की बात करें तो ब्लैक, ब्राउन, ग्रे आदि है।   

Dress

ब्यूटीफुल ड्रेसेस
अगर आप खूबसूरत सी ड्रेस पहनना चाहती है तो आप डार्क शेड्स की ड्रेसेस पहन सकती है। Tunics ड्रेसेस हर सीजन में सबसे अच्छा स्टाइल होता है। लॉंग स्लीव्स के साथ डील नेकलाइक आपको एक अलग ही लुका देगा। आप चाहे तो कफ्तान पहन सकती है। जो कि क्लासी होने के साथ-साथ कंफर्टेबल होगा। इसके साथ आप लाइट मेकअप करें।

Shoes

पहनें ऐसे जूते
प्रेग्नेंसी में कोशिश करें कि ज्यादा हील्स न पहनें। इसके बदले आप बेहतरीन जूते, सैंडल, स्लीपर, स्नीकर्स पहनें। जिसमें आप सबसे ज्यादा कंफर्ट हो। आप अपने ड्रेस की मैचिंग के हिसाब से पहनें।

प्रियंका चोपड़ा के इस छोटे से लैदर बैग की कीमत सुनकर चकरा जाएगा आपका सिर

कंगना रनौत ने एयरपोर्ट लुक पर खर्च कर दिए लाखों रुपए, इतने में आ जाती शानदार कार

दोस्तों के साथ प्री वेडिंग पार्टी करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, व्हाइट गाउन पहनकर लग रहीं थीं परी

Latest Lifestyle News