Thursday, April 25, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा के इस छोटे से लैदर बैग की कीमत सुनकर चकरा जाएगा आपका सिर

प्रियंका के इस लुक की बात करें तो उन्होंने Anna Sui के केल्कशन के कोट पैंट पहना हुआ था। इसके साथ ही स्टाइल Mimi ने दी थी। इन सब में सबसे आकर्षित चीज थी उनका छोटा सा लैदर बैग। जो बहुत ही खबूसूरत था। जानें इसकी कीमत।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: October 30, 2018 21:53 IST
Priyanka Chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Priyanka Chopra

नई दिल्ली: इन दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की खबरें तेजी से फैली हुई है। अब शादी की तारीख किसी के परिवार से नहीं बताईं गई है। लेकिन प्रियंका चोपड़ा न्यूयार्क की सड़कोमें शॉपिंग करते हुए नजर आ जाती है। हाल में ही न्यूयार्क में उनका ब्राइडल शॉवर किया गया है। जिसमें उनकी मां के साथ-साथ सासु मां भी मौजूद थी। इसमें प्रियंका ने व्हाइट कलर का फ्रिल गाउन पहना हुआ ता। वहीं दूसरे दिन वह स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।

इस लुक में इन्होंने डार्क पिंक कलर का पैंट सूट पहन रखा था जिस पर ब्लैक और पर्पल कलर से डिजाइनस बने हुए थे। साथ में पर्पल कलर की हाई हील्स, ब्लैक कलर की कैट आई सनग्लासेज और बालों का हाई बन। इस लुक में प्रियंका हर तरह से बेहद स्मार्ट और स्टाइलिश दिख रहीं हैं।

Mini patent-leather tote

Image Source : BY FAR
Mini patent-leather tote

प्रियंका के इस लुक की बात करें तो उन्होंने Anna Sui के केल्कशन के कोट पैंट पहना हुआ था। इसके साथ ही स्टाइल Mimi ने दी थी। इन सब में सबसे आकर्षित चीज थी उनका छोटा सा लैदर बैग। जो बहुत ही खबूसूरत था। जो कि By Far ब्रांड का था। इस Mini patent-leather tote की कीमत की बात करें तो यह $510 यानी कि करीब 37 हजार 500 रुपए का है।

चकरा गया न सिर आपका यह सोचकर कि इतने छोटे से बैग की कीमत इसती कैसे हो सकती है?

Bridal Shower' के बाद प्रियंका चोपड़ा स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर, देखें तस्वीरें

ब्राइडल शॉवर में प्रियंका चोपड़ा ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत उड़ा देगीं आपके होश

कंगना रनौत ने एयरपोर्ट लुक पर खर्च कर दिए लाखों रुपए, इतने में आ जाती शानदार कार

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement