A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य अगर आप माथे के पास के बाल गिरने से परेशान है, तो अपनाएं ये उपाय

अगर आप माथे के पास के बाल गिरने से परेशान है, तो अपनाएं ये उपाय

आपको पता चल रहा है की आपके बालों का घनापन खत्म हो रहा है। ये संकेत मिलने लगे है तो अब समय आ गया है की आप अपने बालों पर ध्यान दें ...

hair fall- India TV Hindi hair fall

लाइफ्स्टाइल : किसी भी पुरूष के लिए इससे ज्यादा असमंजस की क्या स्थिति हो सकती है कि उनके बाल जवानी में झड़ रहे है। इससे उनका आत्मविश्वास का स्तर गिरने के साथ-साथ और की समस्याओं का सामना करना पडता है। साथ ही वह कभी-कभी दूसरों के सामने हंसी के पात्र भी बन जाते है।

आज के समय में बालों का झड़ना आम समस्या हो गई है। लेकनि कभी-कभी बालों का इस तरह झड़ना हमारे लिे हानिकारक साबित हो जाता है। यहां तक कि यह हमारे लुक, स्टाइल को भी बिगाड़ देता है।

ये भी पढ़े

अमूमन आज 100 में से 50 पुरुषों के बात बाल झडने की  समस्या है। अगर आपके भी बाल माथे से झड़ने लगे है और आपको  पता चल रहा है की आपके बालों का घनापन खत्म हो रहा है। ये संकेत मिलने लगे है तो अब समय आ गया है की आप अपने बालों पर ध्यान दें और ये ध्यान आपको कैसे देना है। जससे कि आपके बाल पहले कि तरह घने हो। जानिए।

तुरंत असर दिखेगा इस हेयर कट से
अपने बालों मे आप अन-ईवन लेयर के साथ टेक्सचर्ड कटिंग करवाएं। इससे आपके बाल थोड़े घने हो जाएगें। अगर माथा चौड़ा हो गया है, आगे के बाल झड़ गए हैं तो इस कटिंग से आपका माथा थोड़ा ढंक जाएगा।

माथे के ऊपर का गंजापन ढंकने के लिए बाल इस तरह से स्टाइल करें जिसमें बाल आगे की तरफ गिर रहे हों। अपने बालों को ऐसे सेट करने से आप इस परेशानी से थोड़ी राहत पा सकते है।

अगली स्लाइड में और कैसे करें बचाव

Latest Lifestyle News