A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य PHOTOS: रेड गाउन से लेकर लहंगा-चोली तक उर्वशी रोतैला ने हर अवतार में ढाया कहर

PHOTOS: रेड गाउन से लेकर लहंगा-चोली तक उर्वशी रोतैला ने हर अवतार में ढाया कहर

एक्ट्रेस व मॉडल उर्वशी रौतेला ने हाली में एक फैशन शो के दौरान स्टेज पर जलवे बिखेरे। इस शो में उर्वशी शो स्टॉपर थी साथ ही उन्होंने कई तरह के ड्रेस ट्राई किया।

<p>उर्वशी रोतैला</p>- India TV Hindi उर्वशी रोतैला

नई दिल्ली: एक्ट्रेस व मॉडल उर्वशी रौतेला ने हाली में एक फैशन शो के दौरान स्टेज पर जलवे बिखेरे। इस शो में उर्वशी शो स्टॉपर थी साथ ही उन्होंने कई तरह के ड्रेस ट्राई किया। उर्वशी ने इस शो के दौरान ब्राइडल लुक से लेकर इंडो वेस्टरन लुक भी अपनाया। उर्वशी के साथ-साथ कई बॉलीवुड दीवाज ने भी जलवे बिखेरें। 

ब्राइडल और वेस्टर्न लुक में रैंप पर उतरी उर्वशी 
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने दो डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक की। लेबल ज़ारफ लाइफस्टाइल(Zarf Lifestyle) के लिए उर्वशी ने रेड ब्राइडल लुक में वॉक की।

ब्राइडल आउटफिट के साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी वियर की थी

निवेदिता साबू कॉटर के लिए उर्वशी पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ रैंप पर उतरी। इस दौरान उर्वशी ने वन-शोल्डर गाउन वियर किया था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

गुरु रंधावा इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में दिखें

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने आर.आर.आर स्टूडियो की कलैक्शन ’Sheesh Mahal’ को प्रीसेंट किया।

इस दौरान रिया ने ट्रेडीशनल आउटफिट वियर किया था, जिसके साथ उनकी ज्वैलरी बेहद खूबसूरत थी।(Lotus Make-Up India Fashion Week: यामी गौतम दुल्हन बन बिखेंरे जलवे, तो आथिया और प्राची से यूं किया रैंप वॉक)

डिजाइनर स्वप्निल शिंदे की कलैक्शन की शोस्टॉपर बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय रहीं। मौनी ने क्रीम ऑफ-शोल्डर गाउन पहनकर रैंप वॉक की। गाउन के साथ उन्होंने कोई भी एक्सेसरीज कैरी नहीं की। 

टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा लेबल Shazzle के लिए रैंप पर उतरी। इस दौरान उन्होंने वी-डीप नेक गाउन वियर किया था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।(एक्ट्रेस युविका चौधरी ने मरून कलर के लहंगे में प्रिंस नरूला के साथ लिए सात फेरे, देखें तस्वीरें)

Latest Lifestyle News