Friday, April 26, 2024
Advertisement

एक्ट्रेस युविका चौधरी ने मरून कलर के लहंगे में प्रिंस नरूला के साथ लिए सात फेरे, देखें तस्वीरें

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: October 13, 2018 10:40 IST
yuvika chaudhary and prince narula- India TV Hindi
yuvika chaudhary and prince narula

नई दिल्ली: फिल्म और टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी ने बिग बॉस 9 विनर साथ ही रोडी कंटेस्टेंट प्रिंस नरूला दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों अपने शादी के जोड़े में काफी सुंदर लग रहे थे। सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसमें युविका ने मरून कलर का लहंगा  पहना है वहीं प्रिंस क्रिम कलर के शेरवानी में नजर आ रहे हैं। मुम्बई के सन एंड सेंड होटल में दोनों ने शादी की। शादी में फैमिली के साथ कई स्टार्स भी शामिल हुए।

युविका ने मरून कलर का हैवी ब्राइडल लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। इसी के साथ उन्होंने हैवी नेकलेस और मांगटीका कैरी किया। ब्राइडल लुक में युविका बहुत ही प्यारी लग रही थी। वहीं, दुल्हे प्रिंस क्रीम और गोल्डन कलर की शेरवानी में दिखे। प्रिंस ने शेरवानी के साथ वेलवेट शॉल कैरी किया। 

प्रिंस-युविका ने अपनी शादी को खूूब एन्जॉय किया। युविका ने पंजाबी गाने के साथ एंट्री की। जयमाला के समय दोनों मस्ती करते दिखे। 

बिग बॉस-9 से शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी 

बता दें कि बिग बॉस के घर में दोनों पहले एक अच्छे दोस्त बनें और फिर अच्छा खास समय एक साथ बिताने लगे।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement