A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य सर्दियों में भी फैशन का अजीब दौर, मार्केट में आया नाक को गर्म रखने वाला वॉर्मर

सर्दियों में भी फैशन का अजीब दौर, मार्केट में आया नाक को गर्म रखने वाला वॉर्मर

नया फैशन ट्रेंड आता है तो इस बार आया है 'नोज वॉर्मर'। यानी की आपकी नाम को गर्म रखने वाली कोई चीज। जिसे आप नाक में पहनकर जुखाम की समस्या से निजात पा जाएगें।

Nose Warmers- India TV Hindi Image Source : TWITTER/NOSE WARMERS Nose Warmers

नई दिल्ली: सर्दी की शुरुआत हो गई है हर कोई जल्द ही अपने किसी कोने में रखे जैकेट, स्वेटर, मफलर, टोपे सब निकालने लगें। इसके साथ ही जल्द ही बाजार में भी गर्मियों के कपड़े हटकर सर्दियों के कपड़े दिखने लगेंगे। हर साल की तरह इस बार भी सर्दियों के कपड़ों को कुछ तो नया ट्रेंड आया ही होगा। जी हां एक ऐसा ट्रेंड आया है। जिसके बारें में पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे या यह सोचने में मजबूर हो जाएंगे कि वाह किया कमाल की आइडिया है।

जी हां हमेशा नया फैशन ट्रेंड आता है तो इस बार आया है 'नोज वॉर्मर'। यानी की आपकी नाम को गर्म रखने वाली कोई चीज। जिसे आप नाक में पहनकर जुखाम की समस्या से निजात पा जाएगें। (शुरु हुआ फैशन का अजीबोगरीब दौर, अब जींस में पॉकेट और बेल्ट होगी नीचे)

इस प्रोडक्ट को बनाने वाली Nosewarmers कंपनी की फाउंडर Sally steel Jones का कहना है कि उन्हें इसे बनाने का आइडिया साल 2009 में आया था। लेकिन इसे अभी लोग बाहर पहनकर नहीं जाते है। इसे अधिकतर घर पर ही पहनकर रहते है। (Levis के CEO ने कहा, भूलकर भी न धोएं अपनी जींस, जानिए इसकी वजह)

मौजूद है कई रंगो में
आपको बता दें कि यह आपको कई रंगो में मिल जाएगा। शरुआत में इसकी काफी कम वैरायटी थी लेकिन आज के समय में इसकी ढेरों वैरायइटी है। जिन्हें देखकर आपको तुरंत खरीदने का मन जरुर करेगा। यह आपको ऊन, फर, एनिमल प्रिटं सहित कई वैरायटी में मिल जाएगा।

क्या है कीमत?
अब इस छोटी सी चीज की क्या है कीमत सबसे बड़ी बात यह है। तो आपको बता दें कि इस नॉज वॉर्मर की कीमत £3.00 यानी की करीब 290 रुपए है।

Latest Lifestyle News