A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी दुल्हन के अवतार में आईं नजर, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी दुल्हन के अवतार में आईं नजर, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

'ये रिश्ता क्या कहलता है' की नायरा उर्फ दिवांगी जोशी ब्राइडल लुक में आईं नजर, देखें तस्वीरें।

sHIVANGI JOSHI- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM sHIVANGI JOSHI

'ये रिश्ता क्या कहलता है' की नायरा उर्फ दिवांगी जोशी अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में तो राज़ करती ही हैं लेकिन अपने फैशन सेंस से हर किसी को इंप्रेस कर लेती हैं। शिवांगी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं। हाल में ही उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह खूबसूरत दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं।

शिवांगी के लुक की बात करें तो उन्होंने क्रीम कलर का लहंगा पहना हुआ था। जिसके साथ उन्होंने लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ स्मोकी आइज की हुई थीं।

इस लुक के साथ नायरा ने स्टोन गोल्डन-ग्रीन कलर का नेकलेस के साथ माथापट्टी और मांगबेदी लगाया हुआ था। वहीं हाथों में भारी-भरकम कंगन पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही खूबसूरत हेयरस्टाइल के साथ व्हाइट कलर के गुलाब लगां हुए नजर आईं। इस लुक में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।  

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली के इन स्नीकर्स की हो रही हैं काफी तारीफ, कीमत जानते ही तुंरत लेगें खरीद

ये खूबूसरत लंहगा फैशन डिजाइनर रेनू टंडन (Reynu Taandon) के कलेक्शन में से एक है। वहीं ये स्टाइलिश ज्वैलरी अनमोल ज्वैलर्स के कलेक्शन से है।

वहीं शिवांगी जोशी को स्टाइल और मेकअप Neha Adhvik Mahajan  ने दी है।

पाकिस्तान की वो जगह जहां रहती है दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाएं, 65 साल की उम्र में भी बन सकती हैं मां !

वहीं शिवांगी के दूसरे लुक की बात करें तो वह लाल रंग के जोड़े में नजर आ रही हैं। इस लुक के साथ शिवांगी ने रेड कलर की लिपस्टिक के साथ छोटी से बिंदी लगाए हुए नजर आईं। इसके साथ ही गोल्डन ज्वैलरी उनकी खूबसूरती को कई गुना बढ़ा देता है।

Latest Lifestyle News