A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य ऑफिस जाने के लिए बेस्ट हैं ये 3 हेयर स्टाइल, ड्राई हो या सिल्की बाल सब में दिखेंगे आप परफेक्ट

ऑफिस जाने के लिए बेस्ट हैं ये 3 हेयर स्टाइल, ड्राई हो या सिल्की बाल सब में दिखेंगे आप परफेक्ट

ऑफिस जाने के लिए अक्सर हम जब तैयार होते हैं तो, अपने हेयर सटाइल को लेकर सोच में पड़ जाते हैं। ऐसे में समय की कमी के दौरान भी आप इन हेयर स्टाइल को अपना सकते हैं।

hair_style_for_office- India TV Hindi Image Source : SOCIAL hair_style_for_office

Office going hair styles: ऑफिस जाते वक्त, समय की कमी के कारण अक्सर लोग अपने बालों को कुछ खास लुक नहीं दे पाते हैं। ऐसे में आपको परेशान होने की जरुरत नहीं बस एक ट्रेंडी लुक के लिए कुछ हेयर स्टाइल को अपनाना चाहिए। तो, आज हम कुछ ऐसे ट्रेंडी हेयर स्टाइल के बारे में बात करेंगे जिन्हें आप लगभग कुछ ही मिनटों में ऑफिस जाने से पहले बना सकते हैं। खास बात ये है कि इन हेयर स्टाइल को बनाने के लिए आपको ज्यादा हेयर एक्सेसरीज की भी जरुरत नहीं बस आपको कुछ टिप्स अपनाने हैं और अपने आपको एक परफेक्ट प्रोफेशनल लुक देना है। 

ऑफिस जाने के लिए बेस्ट हैं ये 3 हेयर स्टाइल- 5-minute office hairstyles in hindi

1. लो पोनीटेल विद हेयर बैंड-low pony hairstyles

लो पोनीटेल, जितना बनाना आसान है उतना ही ये बालों के लिए भी आरामदेह है। दरअसल, जब हम हाई पोनीटेल बनाते हैं तो पोनीटेल इतनी टाइट हो जाती है कि आपके बालों की जड़ों में तेज दर्द होने लगता है। इससे बाल खींचते हैं और बालों पर जोर पड़ता है। ऐसे में लो पोनीटेल विद हेयर बैंड, नीची और ढीली पोनीटेल होती है जो उस तनाव से राहत दिलाती है जो बालों में खिंचाव से पैदा होता है। इससे आपके बाल खूबसूरत नजर आ सकते हैं। 

Image Source : socialhair_style

गैस पर रखते ही टूट जाता है मिट्टी का बर्तन तो इस्तेमाल करने से पहले कर लें ये काम

2. नीट बन-Neat bun hairstyles

नीट बन हेयरस्टाइल, आपके बालों के लिए सबसे प्रोफेशनल हेयर स्टाइल में से एक हो सकता है। नीट बन बनाने के लिए आपको एक तरह से बालों को एक जुड़ा हेयर स्टाइल देना है जिसमें कि आपको एक हेयर बैंड लगाना है और फिर बालों को उल्टा करके एक बन बना लें। ये आपके बालों में खूबसूरत लगेगा। 

किचन में मौजूद सामानों से घर में बनाएं ये 5 स्क्रब, नेचुरल ग्लो से चमकेगा चेहरा

 

3. स्ट्रेट हेयर स्टाइल-Straight back hairstyles

स्ट्रेट हेयर स्टाइल, सबसे आसान हेयर स्टाइल में से एक हो सकता है। इसे बनाने के लिए आपको करना ये है कि अपने बालों को स्ट्रेटनर की मदद से स्ट्रेट करें। अगर आपके बाल सिल्की हैं तो दोनों साइड से एक हेयर पिन लगाएं और फिर बालों को कंघी करके खुला छोड़ दें। तो, ऑफिस जाने के लिए आप इन हेयर स्टाइल को अपना सकते हैं।

Latest Lifestyle News