A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर श्लोका मेहता रेड और गोल्डन लंहगा में दिखीं खूबसूरत, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजर

श्लोका मेहता रेड और गोल्डन लंहगा में दिखीं खूबसूरत, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजर

Shloka Mehta wedding outfit details: देश के सबसे अमीर और जाने-माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से 9 मार्च को हुई। शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे है। देखें  श्लोका का ब्राइडल लुक।

Shloka Mehta- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Shloka Mehta

Shloka Mehta wedding outfit details: देश के सबसे अमीर और जाने-माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से 9 मार्च को हुई। शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे है। इन तस्वीरों को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते है कि शादी कितनी भव्य और शाही होगी। स्विटजरलैंड में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से लेकर मुंबई में हुई शादी और फिर ग्रांड रिसेप्शन, सेलिब्रेशन की हर एक चीज़ बनी सुर्खियां, फिर चाहे वो शादी का कार्ड हो, सजावट, सेलिब्रिटी परफॉर्मेंस या फिर उनके यूनिक आउटफिट्स और शानदार जूलरीज़। दुल्हन श्लोका की बात करें तो वह बी लाइमलाइट में रहीं। शलोका दुल्हन के लिबास में बिल्कुल रॉय़ल लुक था। शादी के जोड़े से लेकर ज्वैलरी और मेकअप भी परफेक्ट था।

श्लोका मेहता का खूबसूरत लंहगा
श्लोका मेहता ने अपने खास दिन शादी के लइए अबु जानी-संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया हुआ रेड और गोल्डन कॉम्बिनेशन का लहंगा चुना। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। इस लंहगा में जरदोसी और जड़ाऊ एंम्ब्राइड्री की गई थी। इसके साथ श्लोका ने खूबसूरत एंब्राइड्री वाला नेट-दुपट्टा डाला हुआ था। जो कि उनकी खूबसूरती को कई गुना और बढ़ा दिया था।

आज के समय में डबल दुपट्टे का ट्रेंड चल रहा है।  एक दुपट्टे को उन्होंने शोल्डर्स पर कैरी किया था और दूसरे को सिर पर। फ्लोरल मोटिफ्स और बूटी से सजा हुए दुपट्टे ने लुक में ग्लैमर एड करने का काम किया।

श्लोका की खूबसूरत वेडिंग ज्लैवरी
श्लोका ने अपने लुक के साथ ऐसी ज्वैलरी पहनी थी। जो कि उनके लुक को एक दम परफेक्ट बना दिया। उन्होंने कुंदन चोकर, लॉन्ग चेन, मैचिंग ईयररिंग्स, नथनी और चूड़ा पहना था। स्टाइलिश नेक चोली के साथ चोकर जंचता ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश भी लगता है। इसके साथ ही उन्होंने हैवी माथापट्टी और हाथफूल भी पहना था।   

श्लोका का हेयरस्टाइल
अब श्लोका के हेयरस्टाइल की बात करें बन के साथ कजरा लगाया हुआ था। जो कि उनके लुक के साथ जच रहा था।

आकाश-श्लोका के रिसेप्शन में कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी, तमन्ना भाटिया सहित ये सेलेब्स स्टाइलिश अंदाज में आएं नजर

श्लोका मेहता का ब्राइडल लुक देख आकाश अंबानी ने दिया ऐसा रिएक्शन, Video हुआ वायरल

Kareena Kapoor or Sonakshi Sinha: मनीष मल्होत्रा की इस डिजाइनर साड़ी में कौन लग रहा है बेस्ट, आप बताएं

Latest Lifestyle News