A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर एयरपोर्ट पर आलिया भट्ट अजीब Bags के कारण हो गई बुरी तरह ट्रोल, बैग्स की कीमत 5 लाख से ज्यादा

एयरपोर्ट पर आलिया भट्ट अजीब Bags के कारण हो गई बुरी तरह ट्रोल, बैग्स की कीमत 5 लाख से ज्यादा

आलिया ने एक नहीं बल्कि Chanel ब्रांड के 2 बैग्स कैरी किए हुए थे। जो कि Spring Collectio 2019 में से एक है। Chanel हमेशा सबसे आइकोनिक बैग्स बनाने के लिए जाना जाता है। लेकिन आलिया इस लुक के कारण काफी ट्रोल हो गई।

<p>Alia Bhatt</p>- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Alia Bhatt

Alia Bhatt Troll: आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशनसेंस के लिए जानी जाती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की कुछ दिन पहले ही फिल्म कलंक रिलीज हुई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई। लेकिन फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया के लुक्स देखने लायक थे। आलिया ने प्रमोशंस में ज्यादातर एथनिक आउटफिट्स ही कैरी किए थे। जिसके कारण वह काफी सुर्खियों में छाई थी, लेकिन बुधवार को एयरपोर्ट पर सिंपल लुक के साथ अजीब-गरीब बैग्स के कारण उन्हें ट्रोल का सामना करान पड़ रहा है।

आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर बहुत ही कैजुअल लुक में नजर आईं। आमतौर पर आलिया एयरपोर्ट पर जींस या लैगिन में नजर आती है। आलिया के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर की टीशर्ट के साथ जींस पहने हुए नजर आईं।

Alia Bhatt

ये भी पढ़ें- मानुषी छिल्लर के बचपन की ये प्यारी सी तस्वीरें हो रही है वायरल, कुछ में तो पहचानना होगा आपको मुश्किल

आलिया ने इस लुक के साथ Off White कलेक्शन के व्हाइट स्नीकर्स के साथ बैग्स कैरी किए हुए थे।

Alia Bhatt

आलिया ने एक नहीं बल्कि Chanel ब्रांड के 2 बैग्स कैरी किए हुए थे। जो कि Spring Collectio 2019 में से एक है। Chanel हमेशा सबसे आइकोनिक बैग्स बनाने के लिए जाना जाता है। लेकिन आलिया इस लुक के कारण काफी ट्रोल हो गई।

alia bhatt troll

आलिया के इस लुक को देखकर यूजज्ञस अजीब-अजीब कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने कहा कि आलिया बैग्स बेचने जा रही हैं। वहीं एक ने इन्हें कलंक बैग कहा।

एक यूजर ने कहा कि दिनों-दिन आलिया कार्टून बनती जा रही हैं। वहीं दूसरे ने कहा कि फनी बैग्स वह स्टाइल को लेकर फेल हो गई है।

ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे के इस लुक ने किया हर किसी को इंप्रेस, ड्रेस की कीमत में आप खरीद लेंगे Iphone

Chanel side packs

अब बात करें आलिया के इन अजीब बैग्स की कीमत की तो आपको बता दें कि इन Chanel ब्रांड Lambskin, Imitation Pearls & Gold-Tone Metal बैग्स की कीमत $7,800 यानी करीब 5 लाख 45 हजार 473 रुपए है।

Image Source : Chanel Chanel side packs

वहीं इस लुक के बैग्स Large size में भी है।  इन Cahnel  Lambskin & Gold-Tone Metal की कीमत $8,900 यानी करीब 6 लाख 18 हजार 505 रुपए है।

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में ही 'कंलक' फिल्म रिलीज हुई थी। जो कि बॉक्स ऑफिस में अच्छा कमाल नहीं कर पाईं। इसके साथ ही वह स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ एक सॉंग में रोमांटिक डांस करती नजर आई हैं।

Latest Lifestyle News