Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मानुषी छिल्लर के बचपन की ये प्यारी सी तस्वीरें हो रही है वायरल, कुछ में तो पहचानना होगा आपको मुश्किल

 मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्ड बनकर अपनी ही एक अलग पहचान बनाई थी। लेकिन आप कभी सोचा है कि इतनी खूबसूरती के साथ-साथ प्यारी सी स्माइल वाली मानुषी बचपन के दिनों में कैसी दिखती होगीं। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: April 30, 2019 13:49 IST
Manushi Chhillar- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Manushi Chhillar

Manushi Chhillar Photos Viral: मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्ड बनकर अपनी ही एक अलग पहचान बनाई थी। साल 2017 में मिस वर्ल्ड बनकर उन्होंने पूरे देश का नाम रोशन किया था। अपनी स्टाइलिश अंदाज और फैशनसेंस के कारण अभी भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन आप कभी सोचा है कि इतनी खूबसूरती के साथ-साथ प्यारी सी स्माइल वाली मानुषी बचपन के दिनों में कैसी दिखती होगीं। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं।

मानुषी छिल्लर नाम के एक फैन पेज ने उनकी बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उनके बचपन से लेकर टीनएज तक की तस्वीरें दिखाई दे रही हैं।

मानुषी के बचपन के इन तस्वीरों में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। वह अपने फ्रेंड के साथ काफी खुश दिख रही हैं।

मानुषी की ये तस्वीरें फैंसी ड्रेस कॉम्पिटिशन की है। इन तस्वीरों देखकर आप आसानी से कह सकते है कि वह बचपन से भी मिस वर्ल्ड बनने का सामने देखने लगी थीं।

ये भी पढ़ें- भाई सिद्धार्थ की शादी की डेट आने बढ़ जाने के बाद विदेश लौटी प्रियंका चोपड़ा, एयरपोर्ट पर व्हाइट लुक में आईं नजर

वहीं इस तस्वीर में मानुषी यैलो कलर की साड़ी में रेड कलर के ब्लाउज में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फ्लोरल ज्वैलरी पहनी हुई है। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे के इस लुक ने किया हर किसी को इंप्रेस, ड्रेस की कीमत में आप खरीद लेंगे Iphone

हाल में ही मानुषी से फैशन डिजाइनर सब्यसाची के ब्राइडल कलेक्शन के लिए फोटोशूट भी कराया था। जिसमें एक स्लिट ड्रेस के कारण काफी ट्रोल भी हुई थी। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement