A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत ने कराया हॉट और बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें में पहचानना हो जाएगा मुश्किल

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत ने कराया हॉट और बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें में पहचानना हो जाएगा मुश्किल

लोपामुद्रा राउत अपने स्टाइलिश फैशन सेंस के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल में ही उन्होंने फोटोशूट कराया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वारल हो रही है। इन तस्वीरें में लोपामुद्रा बेहद हॉट लग रही हैं।

Lopamudra raut- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Lopamudra raut

नई दिल्ली: बिग बॉस 10 में नजर आने वाली लोपामुद्रा राउत एक मॉडल भी है लेकिन  बिग बॉस के घर में आने के बाद कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में छा गई थी। वह अपने स्टाइलिश फैशन सेंस के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल में ही उन्होंने फोटोशूट कराया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वारल हो रही है। इन तस्वीरें में लोपामुद्रा बेहद हॉट लग रही हैं।

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट लोपामुद्रा मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2006 में सेकंड रनर अप रही थीं। हाल ही में उन्होंने एक लाइफस्टाइल मैगजीन FHM के कवर पर नजर आईं। इस मैगजीन के लिए लोपामुद्र ने हॉट फोटोशूट करवाया है। जिसकी कई तस्वीरें वायरल हो रही है।

एक तस्वीर में लोपामुद्रा पानी में फ्लोरल स्विमसूट पहने हुए नजर आ रही हैं। इस लुक में लोपामुद्रा काफी हॉट नजर आ रही थी।  

lopamudra raut

वहीं दूसरी ओर एक मल्टीकलर की स्ट्रेपलेस ब्रालेट और हाई वेस्ट स्कर्ट में पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। हेयरस्टाइल की बात करें करें तो लोपामुद्रा के बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ सॉफ्ट कर्ल में खुला छोड़ा गया है।

lopamudra raut  

एक अन्य तस्वीर में लोपामुद्रा का ये स्लीपवेयर बेहद क्यूट लग रहा है। यहां वे बेबी पिंक सैटिन शॉर्ट्स और वाइट ब्रालेट में दिख रही हैं, जिसे उन्होंने मैचिंग सैटिन कवर अप से लेयर किया है।

lopamudra raut

वहीं एक तस्वीर में वह डेनिम आउटफिट्स में काफी हॉट नजर आईं। उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स और ब्लैक ब्रालेट में नजर आ रही हैं। जिसे उन्होंने ओवरसाइज्ड डेनिम शर्ट से लेयर किया है। इस लुक के साथ उन्होंने स्मोकी आइज के साथ न्यूड लिपस्टिक और हेयरस्टाइल में बन बनाया हुआ था।

ये भी पढ़ें-

मानुषी छिल्लर की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया में लगाई आग, खुद ही देखें तस्वीरें

अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ स्टाइल अंदाज में हुई स्पॉट, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

पति निक जोनस के साथ लंदन में ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें

 

 

Latest Lifestyle News