A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर 2000 रुपए में बिना सलवार के कुर्ता बेच रही थी ये विदेशी वेबसाइट, मजाक उड़ने के बाद मांगनी पड़ी माफी

2000 रुपए में बिना सलवार के कुर्ता बेच रही थी ये विदेशी वेबसाइट, मजाक उड़ने के बाद मांगनी पड़ी माफी

एक वेबसाइट ने हाल में ही अपने विंटेज बोहो ड्रेस कलेक्शन को पेश किया। जिसमें वह बिना सलवार कुर्ता बेच रहे थे। जिसके बाद उनका मजाक उड़ाया जाने लगा।

Boho dress- India TV Hindi Image Source : TWITTER Boho dress

रोजाना फैशन के कई अजीबो-गरीब ट्रेंड देखने को मिल जाते हैं। लेकिन हम ऐसे एक ऐसी इंग्लैंड की रेट्रो कपड़ो की वेबसाइट में एक दम हटकर ऑफर देखने को मिल रहे है। जिसका कारण उनका काफी मजाक उड़ाया जा रहा है।

दरअसल इस वेबसाइट ने हाल में ही अपने विंटेज बोहो ड्रेस कलेक्शन को पेश किया। जिसमें इंडियन कपड़े यानि सलवार सूट की जगह बोहो ड्रेस के रुप में केवल बिना सलवार कुर्ता बेच रहा है। उनकी इस एक गलती को एक ट्विटर यूजर ने पकड़ लिया और उसे सोशल मीडिया में शेयर कर दिया।

अनुष्का शर्मा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के व्हाइट अनारकली सूट में दिखीं खूबसूरत, फेस्टिवल सीजन के लिए है बेस्ट

दिया नाम के इस ट्विटर यूजर ने लिखा, 'विंटेज बोहो ड्रेस ???? आप एक कुर्ती बेच रहे हो वो भी बिना सलवार के।'

इस ट्वीट के बाद हर कोई इस वेबसाइट का मजाक उड़ाता हुए नजर आ रहा है। वहीं कुछ लोग इस बाद से काफी नाराज है। उनका कहना है कि इस वेबसाइट को एशियाई कपड़ों के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

इस कुर्तियों के कीमत की बात करें तो यह 100-200 की नहीं बल्कि 2000 से ऊपर की है।

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह राशि के अनुसार पहने नजर आएं गोल्डन पैंडेट, कीमत जानते ही आप भी तुरंत लेंगे खरीद

इस बारे में एक यूजर ने लिखा, 'ये तो अच्छा तरीका है, मैं भी अपनी इस्तेमाल की हुई कुर्ती को विंटेज बोहो ड्रेस की तरह 200 डॉलर में बेचने जा रही हूं।'  

कई यूजर्स ने सलवार को लेकर माजक उड़ाया, उन्होंने लिखा कि शायद उसे भी अलग से बेचा जा रहा है। जैसे "विंटेज बोहो हरम पैंट"।

वहीं एक यूजर ने लिखा कि यह दूसरी फोटो ऐसे लग रही है कि वास्तव में वह अपना टाउजर पहनना भूल गई है।

इन सब ट्वीट्स के बाद शायद इस वेबसाइट को इस बात का अंदाजा हो गया कि इन्हें अलग से नहीं बेचा जा सकता है। जिसके बाद उसने भी ट्वीट करके माफी मांगी।  उन्होंने कहा, ''हमने अपनी वेबसाइट से ये आइटम हटा दिए है। हमने यह अपने Suppliers से 'विंटेज बोहो ड्रेसेस' के रूप में खरीदा और इस विश्वास के साथ बेचा कि वे थे। हम माफी मांगते है इस तरह के अपराध के लिए।'

Latest Lifestyle News