A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर Cannes 2019: पहली बार कांस में शिरकत करने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा, इन दिनों इस लुक के कारण हो रही हैं ट्रोल

Cannes 2019: पहली बार कांस में शिरकत करने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा, इन दिनों इस लुक के कारण हो रही हैं ट्रोल

Cannes 2019: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी पहली बार कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में शिरकत करने वाली है।

Priyanka chopra- India TV Hindi Priyanka chopra

Cannes 2019: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी पहली बार कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में शिरकत करने वाली है। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा हाल ही में लॉस एंजेलिस वाले अपने अपार्टमेंट से एक भारी भरकम बैग लेकर निकलती दिखाई थीं। खबर है कि वह कान्स के लिए रवाना हुई हैं।

इस बार कांस में दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर और कंगना रनौत, कान्स 2019 में रेड कार्पेट पर वॉक करने जा रहे सेलेब्स की लिस्ट लगातार लंबी होती चली जा रही है।

ये भी पढ़ें- सोनम और रिया कपूर ट्रेडिशनल लुक में दिखीं स्टनिंग, दे रही हैं खूबसूरती में एक-दूसरे को टक्कर

प्रियंका इस बार कांस में नजर आएगी कि नहीं यह बात अभी ऑफिशियल नहीं हुई है, लेकिन प्रियंका अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट से कांस की तस्वीरें शेयर की है। जिसमें बिट्रेन की सबसे खूबसूरत राजकुमारी डायना है। जिन्होंने कांस में शिरकत की थी। इसके अलावा कई तस्वीरें शेयर की है।  

वहीं हिना खान कांस में गुरुवार को डेब्यू कर चुकी हैं। वह डीप नेक ग्रे कलर के गाउन में नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- Cannes 2019: हिना खान ने कांस में डेब्यू करते ही अपने लुक से जीत लिया हर किसी का दिल, देखें तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा जोनस हाल में ही मेट गाला 2019 में शिरकत की थी। जिसमें अपने लुक के कारण कापी ट्रोल हो रही है। यहां तक की कई दिन बीत जाने के बाद भी उनके मीम्स बनना बंद नहीं हुए है।

Latest Lifestyle News