A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर शादी के खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा जिम के बाहर हॉट अंदाज में हुई स्पॉट, जिम आउटफिट्स के कारण यूजर्स ने कर दिया जमकर ट्रोल

शादी के खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा जिम के बाहर हॉट अंदाज में हुई स्पॉट, जिम आउटफिट्स के कारण यूजर्स ने कर दिया जमकर ट्रोल

Malaika Arora- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Malaika Arora

Malaika Arora Troll: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को लेकर पिछले लंबे वक्त तक सुर्खियों में हने हुए है। वहीं मलाइका अरोड़ा अपनी फैशनसेंस और फिटनेस के कारण जानी जाती है। वह अधिकतर जिम के बाहर हॉट लुक में स्पॉट होती है। जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल होती रहती है। बीते दिन मलाइका एक बार फिर जिम के बाहर स्पॉट हुई, लेकिन इस बार उनका लुक देखकर यूजर्स ने काफी ट्रोल किया।

Malaika Arora

मलाइका की इन तस्वीरों में मल्टीकलर्ड जिम पैंट्स के साथ रीबॉक का ब्रालेट कैरी किया। इस बैकलेस ब्रालेट में मलाइका बेहद हॉट लग रही थीं। अपने इस लुक को उन्होंने ब्लैक एंड वाइट शूज से पूरा किया। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को हाई बन में बांधा हुआ था, वहीं वीडियो में वे खुले बालों में दिख रही हैं।

  Malaika Arora

मलाइका ने इस दौरान एक छोटा ब्लैक बैकपैक कैरी किया था। लेकिन कई यूजर्स को मलाइका का ये लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

Malaika Arora

मलाइका के इल लुक को देखकर एक यूजर ने कहा कि इंडिया के कल्चर का बैंड बजा रही है। वहीं एक ने कहां कि यह किस तरह के आउटफिट्स पहने हुए है। वहीं कई यूजर्स ने उनकी उम्र को लेकर भी कमेंट्स किया।

एयरपोर्ट पर दिलकश अंदाज में नजर आईं Mouni Roy, ग्रीन सूट में दिखीं खूबसूरत

सोनम कपूर ने जब अपना वजन किया था ज्यादा तो हो गई थी ट्रोल, अब दिया यूजर्स को यूं जवाब

प्रिया प्रकाश वॉरियर ने कराया क्यूट फोटोशूट, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

Latest Lifestyle News