A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर मौनी रॉय को प्लास्टिक सर्जरी के कारण इन तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल, यूजर्स बोले- फेक लिप-फेक फेस

मौनी रॉय को प्लास्टिक सर्जरी के कारण इन तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल, यूजर्स बोले- फेक लिप-फेक फेस

मौनी अपनी फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान उनका एक ऐसा लुक सामने आय। जिसमें लिप की प्लास्टिक सर्जरी के कारण वह ट्रोल हो गई।

Mouni Roy- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Mouni Roy

Mouni Roy Troll: छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय के सितारे बुलंदियों पर हैं। उन्हें एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। वहीं दूसरी ओर निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है। इन दिनों मौनी अपनी फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान उनका एक ऐसा लुक सामने आय। जिसमें लिप की प्लास्टिक सर्जरी के कारण वह ट्रोल हो गई।

मौनी अपने स्टाइल को लेकर काफीसजग रहती है। वह प्रमोशन के दौरान हॉट अंदाज में नजर आईं। इसी तरह हाल में ही प्रमोशन के दौरान वह ब्लू कलर की स्कर्ट और टॉप पहनकर नजर आईं। इसके साथ ही उन्होंने न्यूज लिपस्टिक और लाइट मेकअप के साथ हेयर ओपन किए हुए थे।

मौनी के इस लुक को फैंस से ज्यादा पसंद नहीं किया। मौनी की इन तस्वीरों पर लोग भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

Image Source : instragramMouni roy

मौनी के इस लुक के कारण यूजर्स उनके चेहरे को लेकर कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा-प्लास्टिक भूत। तो दूसरे ने कहा कि प्लास्टिक गुड़िया। एक यूजर ने फेक लिप्स फेक नोज तक कह डाला।

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी 'रोमियो अकबर वॉल्टर'  में नजर आने वाली है। इस फिल्म में जॉन इब्राहम लीड रोल में है। इसके अलावा वह तख्त फिल्म में बी नजर आने वाली हैं।

नरगिस फाखरी कभी अपने बॉडी शेमिंग के कारण हुई थीं ट्रोल, अब इस तरह किया 9 किलो वजन कम

'Majili' के रिलीज से पहले सामंथा अक्किनेनी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, पति नागा चैतन्य के साथ आएंगी नजर

'भाभी जी घर पर है' की सौम्या टंडन बेटे के जन्म के बाद तेजी से घटा रही हैं अपना वजन, देखें फोटो और वीडियो

Latest Lifestyle News