A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर सोफी टर्नर की प्री-वेडिंग में प्रियंका चोपड़ा सिल्क गाउन में दिखीं ग्लैमरस, नंगे पैरों की वजह से ये तस्वीर हुई वायरल

सोफी टर्नर की प्री-वेडिंग में प्रियंका चोपड़ा सिल्क गाउन में दिखीं ग्लैमरस, नंगे पैरों की वजह से ये तस्वीर हुई वायरल

प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। जिसमें प्रियंका अपनी एक फ्रेंड के साथ नंगे पैर खड़ी है।

Priyanka chopra- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Priyanka chopra

नई दिल्ली: पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने जेठ जो जोनस और जेठानी सोफी टर्नर की शादी और बैचरल पार्टी में शिरकत किया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी। प्रियंका के लुक की काफी तारीफ की जा रही थी। ऐसे ही एक तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। जिसमें प्रियंका अपनी एक फ्रेंड के साथ नंगे पैर खड़ी है।

प्रियंका के फैन पेज से शेयर की गई इस तस्वीर में प्रियंका और उनकी फ्रेंड लगभग एक जैसे कपड़ों में नजर आ रही हैं। बता दें कि 20 जून को हुई जो और सोफी की इस ग्रैंड शादी में उनके घर वाले और करीबी दोस्त मौजूद थे।

प्रियंका और उनकी फ्रेंड एक तरह की ही ड्रेस पहने हुए नजर आईं। दोनों व्हाइट कलर की सैटिन के हाई थाई स्लिट गाउन में काफी ग्लैमरस दिख रही है। हालांकि, इस तस्वीर में जो चीज सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है वह है उनका नंगे पांव पोज़ देना। दोनों सीढ़ियों पर साथ खड़ी होकर पोज़ देती दिख रही हैं।

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा लेटेस्ट फोटोशूट के कारण काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं।

ये भी पढ़े-

प्रियंका चोपड़ा लेटेस्ट हॉट फोटोशूट में ग्लैमरस अंदाज में आई नज़र, सोशल मीडिया में छाई तस्वीरें

रोजाना पिएं दूध और रहें इन खतरनाक बीमारियों से कोसों दूर

बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट उर्वशी वाणी की नई तस्वीरें हुई वायरल, पहचानना हुआ मुश्किल

Latest Lifestyle News