A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर लाखों कीमत का बैग लेकर एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुए संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त

लाखों कीमत का बैग लेकर एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुए संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त भी किसी हिरोइन से कम नहीं है। अपने स्टाइल स्टेटमेंट के कारण वह चर्चा का विषय बनी रहती है। हाल में ही वह एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुई।

 maanayata dutt- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH  maanayata dutt

Maanayata Dutt Bag Cost: संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म 'कलंक' के कारण सुर्खियों में बने हुए है। संजय का रोल इस फिल्म में हर किसी को पसंद आ रहा है। वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी किसी हिरोइन से कम नहीं है। अपने स्टाइल स्टेटमेंट के कारण वह चर्चा का विषय बनी रहती है। हाल में ही वह एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुई।

मान्यता दत्त सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। वह अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल में ही एयरपोर्ट में ही काफी हॉट अंदाज में स्पॉट हुई। मान्यता के लुक की बात करें तो ब्लैक कलर की टीशर्ट के साथ रक्ड ब्लू कलर की जींस पहने हुए नजर आईं।

 maanayata dutt

मान्यता ने इस लुक के साथ लाइट मेकअप के साथ लाइट लिपस्टिक और ओपन हेयर में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

 maanayata dutt

मान्यता दत्त ने हाथों में Dior का Tote बैग लिया हुआ था। जो कि काफी स्टाइलिश नजर आ रहा था।

dior bag

मान्यता के इस स्टाइलिश बैग की बात करें तो यह Fall/Winter 2018 का Tote Bag है।

dior bag

जिसकी इस बैग की सीरिज की कीमत $2,950.00 यानी करीब 2 लाख 6 हजार रुपए है।  यानी कि इस बैग की भी कीमत इतनी ही हो सकती है।

बता दें कि मान्यता दत्त, संजय दत्त की तीसरी पत्नी हैं। दोनों के दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी हैं। संजय ने मान्यता से साल 2008 में शादी की थी। मान्यता और संजय दत्त स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग शेयर करते हैं । मान्यता ने हर मुश्किल घड़ी में संजय का साथ दिया। जब संजय दत्त टाडा केस में जेल में थे तो वो हर पल उनके साथ खड़ी रहीं।

मान्यता दत्त का असली नाम दिलनवाज शेख है। संजय दत्त से शादी के बाद मान्यता ने अपना नाम बदल लिया था। नाम बदले जाने पर मान्यता दत्त ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'ये मेरी निजी राय थी। यदि मैं अपने पिता का दिया नाम इस्तेमाल करती तो संजू को नाराजगी और अपमान का सामना करना पड़ता।'

कंगना रनौत इस मेक्सी ड्रेस के कारण हो गई हैं ट्रोल, लेकिन इस सिंपल सी ड्रेस की कीमत उड़ा देंगी होश

जाह्नवी कपूर का ट्रेडिशनल लुक सब पर पड़ा भारी, पिंक साड़ी में दिखी बेहद खूबसूरत

करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा के आउटफिट्स गर्मियों के लिए है बेस्ट, आप भी करें ट्राई

 

Latest Lifestyle News