1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. जाह्नवी कपूर का ट्रेडिशनल लुक सब पर पड़ा भारी, पिंक साड़ी में दिखी बेहद खूबसूरत

दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड्स 2019: जाह्नवी कपूर का ट्रेडिशनल लुक सब पर पड़ा भारी, पिंक साड़ी में दिखी बेहद खूबसूरत

जाह्नवी कपूर को फिल्म धड़क के लिए इस साल का दादासाहब फाल्के पुरस्कार 2019 दिया गया। इस खास मौके पर जाह्नवी कपूर पिंक कलर के साड़ी में नजर आईं। इस पिंक साड़ी में जाह्नवी बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 21, 2019 9:10 IST
jhanvi kapoor- India TV Hindi
jhanvi kapoor

जाह्नवी कपूर को फिल्म धड़क के लिए इस साल का दादासाहब फाल्के पुरस्कार 2019 दिया गया। इस खास मौके पर जाह्नवी कपूर पिंक कलर के साड़ी में नजर आईं। इस पिंक साड़ी में जाह्नवी बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी। जाह्नवी कपूर को फिल्म धड़क के लिए इस साल का दादासाहब फाल्के पुरस्कार 2019 दिया गया। इस खास मौके पर जाह्नवी कपूर पिंक कलर के साड़ी में नजर आईं। इस पिंक साड़ी में जाह्नवी बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी। इस खास मौके पर इशान खट्टर भी नजर आए और उन्हें भी फिल्म धड़क के लिए दादासाहब फाल्के अवार्ड से नवाजा गया। दोनों स्टार को इस अवार्ड फंक्शन के दौरान साथ स्पॉट किया गया। 

बता दें कि जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क साल 2018 में रिलीज हुई थी। इसी फिल्म से जाह्नवी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म भारतीय समाज में ऑनर किलिंग के रूप को दिखाती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशान की अभी आने वाली फिल्मों की घोषणा नहीं हुई है वहीं जाह्नवी कपूर, गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं। ये फिल्म पहली महिला फाइटर पायलट पर आधारित है जो 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान लड़ी थी। इसके बाद जाह्नवी कपूर, करण जौहर की फिल्म तख्त में भी दिखाई देंगी। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी होंगे।

भारतीय सिनेमा का सर्वोच्च पुरस्कार, भारतीय सिनेमा के पितामह कहे जाने वाले दादा साहब फाल्के के नाम पर दिया है। यह पुरस्कार 1969 में भारत सरकार द्वारा शुरू किया गया था। यह सूचना और प्रसारण मंत्रालय द्वारा स्थापित संगठन फिल्म महोत्सव निदेशालय द्वारा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में प्रतिवर्ष प्रस्तुत किया जाता है। यह पुरस्कार भारतीय सिनेमा के विकास में उत्कृष्ट योगदान देने वाले व्यक्तियों को दिया जाता है।

ये भी पढ़ें:

शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ यूरोप में मना रहे हैं छुट्टियां, देखें Photos

आलिया भट्ट ने बताया संजय लीला भंसाली ने कलंक पर कैसे किया रिएक्ट

ऋतिक रोशन ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, एक्स वाइफ सुजैन खान ने किया ये कमेंट

erussia-ukraine-news